Hazaribagh Lok Sabha Seat: अंबा प्रसाद ने जेपी पटेल के लिए मांगा वोट, इशारों-इशारों में कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2242846

Hazaribagh Lok Sabha Seat: अंबा प्रसाद ने जेपी पटेल के लिए मांगा वोट, इशारों-इशारों में कही ये बात

Hazaribagh Lok Sabha Seat: हजारीबाग लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश भाई पटेल के समर्थन में बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने लोगों से वोट करने की अपील की.

अंबा प्रसाद

हजारीबाग: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर झारखंड में प्रचार-प्रसार अपने चरम पर है. ऐसे में सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र का दौरा कर लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं. हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से करीब 17 प्रत्याशी अपने भाग को आजमा रहे हैं.सभी प्रत्याशी लोगों के बीच जाकर वोट देने की अपील भी कर रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस के प्रत्याशी जयप्रकाश भाई पटेल के द्वारा हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के बड़कागांव विधानसभा में वहां के स्थानीय विधायक अंबा प्रसाद के साथ जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं और लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील भी कर रहे हैं.

वही इस जनसंपर्क के दौरान बड़कागांव कांग्रेस की विधायक अंबा प्रसाद के द्वारा लोगों से अनोखे अंदाज में वोट मांगने की अपील की. उन्होंने कहा अगर बेटी की शादी करनी है तो ससुर देखकर नहीं दामाद देखकर वोट करें कुछ ऐसा ही मामला लोकसभा चुनाव में देखने को मिल रहा है कि केंद्र में बैठे ससुर को देखकर लोग हजारीबाग का स्थानीय दामाद को वोट दे रहे हैं. वहीं इस दौरान अंबा प्रसाद ने इशारों इशारों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ससुर और हजारीबाग स्थानीय बीजेपी प्रत्याशी को दामाद कहा. उन्होंने यह कहा कि हम लोगो से इशारों इशारों में कह रहे हैं आप समझदार हैं तो हमारी बातों को समझा जाए.

हजारीबाग बड़कागांव के विधायक अंबा प्रसाद के द्वारा जनसंपर्क के दौरान एक भाषण में लोगों को संबोधन करते हुए कहा गया था कि बेटी की शादी ससुर को देखकर नहीं दामाद को देखकर करना चाहिए. इसका साफ तौर पर निशाना केंद्र सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर था और हजारीबाग के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के ऊपर था. इसी पर हजारीबाग पहुंचे बीजेपी राज्य प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अंबा प्रसाद की यह छुब्ध मानसिकता है. जिस पर कुछ भी कहना उचित नहीं होगा.

इनपट- यादवेंद्र मुन्नू

ये भी पढ़ें- Jamui School: 9 दिनों तक स्कूल में ताला लगाकर गायब थे प्रधानाध्यापक, विभाग ने किया निलंबित

Trending news