Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह का प्रचार करेंगे खेसारी लाल यादव, 2 मई को आ रहे काराकाट, बढ़ गईं विरोधियों की टेंशन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230727

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह का प्रचार करेंगे खेसारी लाल यादव, 2 मई को आ रहे काराकाट, बढ़ गईं विरोधियों की टेंशन

Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट लोकसभा से लोकसभा चुनाव लड़ रहे पवन सिंह के लिए खेसारी लाल यादव प्रचार करने आने वाले हैं. जब से इसका ऐलान खेसारी ने किया तब से सियासी माहौल पूरी तरह से गर्म हो गया है. हर तरफ इस बात की चर्चा हो रही है.

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह (File Photo)

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह लोकसभा चुनाव 2024 के रण में उतर चुके हैं. काराकाट लोकसभा सीट से वह (Pawan Singh) निर्दलीय अपनी चुनावी किस्मत आजमा रहे हैं. इस बीच एक खबर सामने आई है कि पवन सिंह के चुनाव प्रचार में भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव आएंगे. इसकी जानकारी खेसारी लाल यादव ने खुद दिया. उन्होंने कहा कि 2 मई को वह चुनाव प्रचार में आने वाले हैं.

नचनिया कहे जाने पर भोजपुरी के पावरस्टार ने खुद जवाब दिया

दरअसल, सोशल मीडिया पर खबर चल रही है कि पवन सिंह के खिलाफ चुनाव प्रचार करने के लिए अक्षरा सिंह, मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ और कंगना रनौत आने वाली है. वहीं, कुछ लोगों के तरफ से पवन सिंह को नचनिया कहे जाने पर भोजपुरी के पावरस्टार ने खुद जवाब दिया. पवन सिंह ने कहा कि हमको नचनिया कहने वाले इस बात को कैसे भूल रहे हैं कि जिन्हें आप मेरे खिलाफ प्रचार करने के लिए बुला रहे हैं. वह क्या हैं?

यह भी पढ़ें:'काराकाट भूल जाएं पवन सिंह, वरना...', केंद्रीय मंत्री ने पावरस्टार को दी खुली धमकी

केंद्रीय मंत्री ने पावरस्टार को दी खुली धमकी

दरअसल, जब से काराकाट लोकसभा सीट से पवन सिंह ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, तब से बिहार में इस सीट को लेकर चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है. अब केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने पवन सिंह को लेकर खुली चेतावनी दी है. बीजेपी नेता आरके सिंह जगदीशपुर के टाउन हाल में 30 अप्रैल, 2024 दिन मंगलवार को एनडीए कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान केंद्रीय मंत्री ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि वह बैठ जाएं, अगर काराकाट से चुनाव लड़ेंगे तो उनको (Pawan Singh) पार्टी से निष्कासित करा देंगे.

यह भी पढ़ें:क्या पवन सिंह को नहीं मना सके मनोज तिवारी? इस दिन नामांकन करेंगे पावरस्टार

Trending news