'हुलक-हुलक रोड शो कर रहे थे पीएम मोदी, मतलब तय है विदाई', लालू का PM पर जबरदस्त अटैक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2246774

'हुलक-हुलक रोड शो कर रहे थे पीएम मोदी, मतलब तय है विदाई', लालू का PM पर जबरदस्त अटैक

Lalu yadav: लालू यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जाने वाले हैं, पक्का जा रहे हैं, इनको बढ़िया से विदाई देना है.

लालू यादव(फाइल फोटो)

पटना: बिहार की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इस बार मीसा भारती का भारी मतों से जीतना तय है. लालू यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन को चुनना है और पीएम मोदी को चुनाव हराना है. उन्होंने कहा कि रविवार को प्रधानमंत्री मोदी और सीएम नीतीश कुमार रोड मार्च करने आए थे. पटना साहिब के लोग तो नहीं निकले, लेकिन, यह दोनों अपना मार्च हुलक-हुलक के करते रहे और राजद पर प्रहार करते रहे.

उन्होंने कहा कि इनके प्रहार से हमको कुछ नहीं होने वाला है. इस बार नरेंद्र मोदी जाने वाले हैं, पक्का जा रहे हैं, इनको बढ़िया से विदाई देना है. तेजस्वी का तबीयत खराब है, फिर भी वह आप लोगों के बीच रोज आ रहे हैं. काफी समर्थन मिल रहा है. लालू यादव मीसा के नामांकन के बाद खचाखच भरे हाल को देखकर गदगद हो गए. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की एकजुट से हमारा मनोबल बढ़ गया है.

पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वह आरक्षण और संविधान को खत्म करना चाहते हैं, लेकिन, उन्हें पता नहीं कि यह बाबा भीमराव अंबेडकर का बनाया हुआ संविधान है. जान रहे या जान जाए, देश के संविधान को मिटाने नहीं देंगे. बता दें कि लाकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान लालू यादव और तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी पर हमलावर हैं. तेजस्वी यादव आए दिन पीएम मोदी से सवाल पुछते हुए नजर आते हैं. वहीं एनडीए गठबंधन के नेता भी लगातार लालू और तेजस्वी पर हमला कर रहे हैं.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Mallikarjun Kharge: मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- अमीरों के कर्ज माफ कर दिए

Trending news