Mallikarjun Kharge: मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- अमीरों के कर्ज माफ कर दिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2246714

Mallikarjun Kharge: मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- अमीरों के कर्ज माफ कर दिए

Mallikarjun Kharge: हजारीबाग में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस जोड़ने की राजनीति करती है तोड़ने की नहीं.

मल्लिकार्जुन खड़गे

हजारीबाग: हजारीबाग में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में यानी 20 मई को वोट डाला जाना है. इसको लेकर कांग्रेस प्रत्याशी जेपी भाई पटेल के समर्थन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे हजारीबाग जिले के बरही अनुमंडल स्थित ब्लॉक मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. हजारों की संख्या में जुटी भीड़ खड़गे को सुनने पहुंचे थे. हालांकि कार्यक्रम अपने तय समय से काफी देर से शुरू हुआ. लेकिन लोग उन्हें सुनने के लिए मौजूद नजर आए. खड़गे ने इस दौरान मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश को धर्म के आधार पर बांटते हुए अपना उल्लू सीधा करना चाहती है. लेकिन कांग्रेस जोड़ने की राजनीति करती है तोड़ने की नहीं.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 16 लाख करोड़ रुपए अमीरों के कर्ज माफ कर दिए लेकिन गरीब किसानों के कर्ज माफ करने में वह असमर्थ है. यदि उनकी सरकार आई तो 1 लाख सालाना जो उन्होंने वादा किया है उसे पूरा किया जाएगा. इसके साथ ही मुसलमान और दलितों को विशेष ध्यान में रखते हुए जाति आधारित जनगणना करवाकर उन्हें उनका अधिकार दिलाया जाएगा. वहीं जनसभा को संबोधित करने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत कुमार सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी पहुंची थ. उन्होंने भी मंच से जमकर हुंकार लगाया.

उन्होंने कहा कि यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी बनाम जनता है. आज तक भारतीय जनता पार्टी तानाशाह की भूमिका में रही है. उन्होंने केवल अपने मन की बात की है जनता के मन की बात नहीं सुनी है. आज गरीब ठगा सा महसूस कर रहा है. इस बार का चुनाव परिणाम चौंकाने वाला है. चुनाव तो आने वाले समय में है लेकिन परिणाम आज ही दिख रहा है कि जनता चुनाव जीत चुकी है. इस दौरान सभा में गौर करने वाली बात यह रही की पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के पौत्र यानी भाजपा के सांसद जयंत सिन्हा के पुत्र आशीर सिंजा भी आज मंच पर बैठे नजर आए.

इनपुट- यादवेंद्र मुन्नू

ये भी पढ़ें- Sasaram Lok Sabha Seat: सासाराम से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार ने किया नामांकन, किया बड़ा दावा

Trending news