मुकेश सहनी ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा- देश-दुनिया घूम रहे लेकिन मणिपुर जाने की फुर्सत नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2235994

मुकेश सहनी ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा- देश-दुनिया घूम रहे लेकिन मणिपुर जाने की फुर्सत नहीं

Mukesh Sahni: मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता का विरोध फेस करना पड़ता है, वहां नहीं जाते हैं.

मुकेश सहनी(फाइल फोटो)

दरभंगा: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी सभा पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह पूरे देश में घूम रहे हैं. लेकिन, अपने बगल में मणिपुर नहीं गए. क्या मणिपुर हमारे देश का हिस्सा नहीं है? उन्होंने कहा कि मणिपुर में जब से घटना हुई है, उसके बाद पीएम मोदी देश-दुनिया घूम लिए हैं. लेकिन, मणिपुर नहीं गए. यह उनका डबल स्टैंडर्ड है. उन्हें जहां जनता का विरोध फेस करना पड़ता है, वहां नहीं जाते. क्या बीते दस सालों में हमारे प्रधानमंत्री ने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है.

उन्होंने आगे कहा कि पिछले दस सालों से प्रधानमंत्री 'मन की बात' कर रहे हैं, लेकिन, आज तक प्रेस कांफ्रेंस नहीं किया. उन्हें पत्रकारों के सवालों का जवाब देना चाहिए. वह 2014 में 32 तथा 2019 में 39 सीट जीतने के बाद, क्या बिहार में एक रोज भी रात्रि विश्राम किए हैं. उन्होंने कभी भी बिहार में फैक्ट्री लगाने, बेरोजगारी दूर करने जैसी समस्या पर बात नहीं की है. वह गुजरात जाते हैं तो वहां पांच-पांच दिन रात्रि विश्राम करते हैं क्योंकि वह उनका अपना प्रदेश है.

उन्होंने आगे कहा कि बिहार को पीएम मोदी अपना प्रदेश नहीं मानते, इसलिए, नहीं चाहते कि बिहार की तरक्की हो. अगर बिहार की तरक्की हो गई तो यहां का मजदूर गुजरात नहीं जाएगा. सिर्फ बिहार के लोगों को ईडी-सीबीआई का नोटिस देकर परेशान करना है. सबका अंत होता है, ऐसे में इनका भी अंत होगा. देश की जनता मालिक है और वह सब देख रही है. मुकेश सहनी ने आगे कहा कि मोदी आज खुद को भगवान मान रहे हैं. हिटलर मान रहे हैं. वो जो चाहेंगे, वही होगा. इस बार देश के लोग सही निर्णय ले रहे हैं और 4 जून के बाद पूरे देश में परिवर्तन आ जाएगा.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: शादी का दबाव बनाया तो गला दबाकर कर दी प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Trending news