Muzaffarpur: कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद का मुसलमानों ने किया विरोध, दिखाए काले झंडे, लगाए मुर्दाबाद के नारे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219733

Muzaffarpur: कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद का मुसलमानों ने किया विरोध, दिखाए काले झंडे, लगाए मुर्दाबाद के नारे

Muzaffarpur Lok Sabha Seat: मुजफ्फरपुर के कलमबाग चौक के निकट जब अजय निषाद का काफिला पहुंचा तो मुस्लिम समाज के कई युवाओं ने उनका जमकर विरोध किया और काले झंडे दिखाये. इस दौरान मुस्लिम युवकों को ने अजय निषाद वापस जाओ के भी नारे लगाए.

कांग्रेस प्रत्याशी का विरोध

Muzaffarpur Lok Sabha Seat: बिहार में मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी से आए अजय निषाद को प्रत्याशी बनाना कांग्रेस के लिए मुसीबत बनती जा रही है. क्योंकि यहां पर मुसलमानों ने अजय निषाद का विरोध किया है. दरअसल, जब कांग्रेस का टिकट लेकर अजय कुमार निषाद मुजफ्फरपुर पहुंचे, तब मुसलमानों ने इनका विरोध किया. इतनी ही नहीं रोड शो के दौरान काले झंडे दिखाए और मुर्दाबाद के खूब नारे भी लगाए.

कांग्रेस से टिकट लेकर पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद को विरोध का सामना करना पड़ा है. रोड शो का काफिला शहर में पहुंचते ही मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अजय निषाद का विरोध किया और उनके रोड शो के दौरान काले झंडे दिखाकर मुर्दाबाद के नारे लगाए.

यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat:'सिर पर गमछा,गाया गाना', भोजपुरी अंदाज में पवन सिंह का प्रचार

मुजफ्फरपुर के कलमबाग चौक के निकट जब अजय निषाद का काफिला पहुंचा तो मुस्लिम समाज के कई युवाओं ने उनका जमकर विरोध किया और काले झंडे दिखाये. इस दौरान मुस्लिम युवकों को ने अजय निषाद वापस जाओ के भी नारे लगाए.

यह भी पढ़ें:पप्पू यादव का पहले के चुनावों में क्या हश्र हुआ, सभी को पता है: तेजस्वी

मुस्लिम समाज के युवकों का आरोप है कि अजय निषाद भाजपा में रहते हुए कोरोना काल के समय तबलीगी जमात को लेकर बहुत ही विवादास्पद बयान दिया था, अजय निषाद ने तब कहा था कि तबलीगी जमात के लोगों की वजह से ही कोरोना फैला है ऐसे में अब वह कांग्रेस में भले ही आ गए हैं,लेकिन हम उनका विरोध कर रहे हैं. मुस्लिम समाज के युवकों ने अजय निषाद के सामने ही अजय निषाद वापस जाओ के नारे लगाए.

इनपुट: मणितोष कुमार

Trending news