Bhagalpur News: भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे की संदिग्ध मौत मामले में बड़ा खुलासा, देखें एक नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234295

Bhagalpur News: भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे की संदिग्ध मौत मामले में बड़ा खुलासा, देखें एक नजर

Bihar News: एसएसपी आनंद कुमार ने कहा कि युवती के शव मिलने का मामला सामने आया था fsl और पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आया. दोनों रिपोर्ट में कांट्रडिक्शन है. मामले की जांच के लिए फोरेंसिक साइंस के एचओडी से पैनल बनाकर जांच के लिए रिक्वेस्ट किया है. 

Bhagalpur News: भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे की संदिग्ध मौत मामले में बड़ा खुलासा, देखें एक नजर

भागलपुर: जोगसर थाना क्षेत्र अंतर्गत दिव्य धाम अपार्टमेंट में 27 अप्रैल की शाम भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे का संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटका हुआ शव मिला था. इस मामले में अब बड़ा खुलासा हुआ है. अभिनेत्री अमृता पांडे के पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने जो खुलासा किया है उसे पुलिस के भी चुनौती बढ़ गई है.

दरअसल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अमृता पांडे की गला दबाकर हत्या की गई थी. वहीं एफएसएल ने इससे पहले इसे आत्महत्या बताया है. FSL के रिपोर्ट के मुताबिक अमृता पांडे ने आत्महत्या की थी. दोनों रिपोर्ट से गुत्थी सुलझ गई है. अब इसको लेकर एसएसपी आनंद कुमार ने कहा कि युवती के शव मिलने का मामला सामने आया था fsl और पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आया. दोनों रिपोर्ट में कांट्रडिक्शन है. मामले की जांच के लिए फोरेंसिक साइंस के एचओडी से पैनल बनाकर जांच के लिए रिक्वेस्ट किया है. आत्महत्या है या हत्या है हत्या था तो इसका मूल कारण क्या है. पुलिस भी पूरे मामले की जांच में जुटी है.

वहीं इसको लेकर अमृता पांडे के परिजनों के मुताबिक वह ओसीडी बीमारी से ग्रसित थी इससे पहले भी उसने दो दफा आत्महत्या करने की कोशिश की थी. बता दें कि अमृता पांडे कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी थी. खेसारी लाल के साथ दीवानापन फिल्म में लीड रोल निभाया था. वहीं वेब सीरीज को लेकर भी काम कर रही थी. अमृता पांडे अपनी बहन की शादी में मुंबई से आई थी.

इनपुट- अश्वनी कुमार

ये भी पढ़िए- Summer Dizziness Prevention: अगर आपको गर्मी में आते है चक्कर, तो ये है बचाव का सही तरीका

 

Trending news