BJP Star Campaigner: पवन सिंह की पॉलिटिक्स शुरू होने से पहले खत्म? बीजेपी के स्टार प्रचारक लिस्ट से नाम गायब
Advertisement

BJP Star Campaigner: पवन सिंह की पॉलिटिक्स शुरू होने से पहले खत्म? बीजेपी के स्टार प्रचारक लिस्ट से नाम गायब

BJP Star Campaigner: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की. गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा, मंत्री रेनू देवी, मंगल पांडेय, प्रेम कुमार, नीरज कुमार सिंह और पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन के आलावा पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी शामिल हैं. 

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

BJP Star Campaigner: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह की पॉलिटिक्स वाली पारी शुरू होने से पहले ही खत्म होने के कगार पर खड़ी है? ऐसा हम नहीं कह रहे हैं. यह तो भारतीय जनता पार्टी की जब बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए कैंडिडेट की लिस्ट आई तभी से अंदाजा लगाया जा रहा है. इसके बाद जब बीजेपी ने बिहार के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, तब यह बात और पुख्ता होती दिखाई दी. क्योंकि पवन सिंह को बीजेपी ने ना तो बिहार में प्रत्याशी बनाया और ना ही स्टार प्रचारकों की लिस्ट में जगह दी. 

बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की

दरअसल, 26 मार्च, 2024 दिन मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की. गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा, मंत्री रेनू देवी, मंगल पांडेय, प्रेम कुमार, नीरज कुमार सिंह और पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन के आलावा पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी शामिल हैं. मगर, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का नाम शामिल नहीं है. माना जा रहा था कि बीजेपी पवन सिंह को बिहार में अपना स्टार प्रचारक बना सकती है. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ.

पवन सिंह बीजेपी के लिए बेगाने हो गए?

अब आप इसे इस तरह से समझिए, बीजेपी ने पहले तो भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को बंगाल के आसनसोल चुनाव लड़ने के लिए भेज दिया. मगर उन्होंने मना कर दिया. इसके बाद सबको उम्मीद थी कि पवन सिंह को बीजेपी बिहार के किसी लोकसभा सीट से टिकट दे सकती है. लेकिन बीजेपी ने टिकट देना तो दूर, उनका नाम स्टार प्रचारक की लिस्ट तक में शामिल नहीं किया. मानों ऐसा लग रहा है कि पवन सिंह बीजेपी के लिए बेगाने हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: पहले चरण में सभी 4 सीटों पर RJD करेगी मुकाबला, देखिए NDA से कौन और कब होगी वोटिंग?

पॉलिटिक्स वाली पारी क्या शुरू होने से पहले ही खत्म?

बीजेपी की तरफ से इग्नोर किए जाने के बाद सियासी हलकों में चर्चा होने लगी है कि भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह की पॉलिटिक्स वाली पारी क्या शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई है. पवन सिंह के अभी के सियासी हालात जो है, वह इसी तरफ इशारा कर रहे हैं. माना जा रहा है कि पवन सिंह शायद ही इस साल लोकसभा का चुनाव लड़ पाए. 

Trending news