Lok Sabha Chunav 2024: पवन सिंह काराकाट से लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव, बोले- मां से किया वादा पूरा करुंगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2198016

Lok Sabha Chunav 2024: पवन सिंह काराकाट से लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव, बोले- मां से किया वादा पूरा करुंगा

Lok Sabha Chunav 2024: पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. वह बिहार से ही चुनाव लड़ेंगे. 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट सीट लड़ूेंगे. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी.

 

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Lok Sabha Chunav 2024: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने इस साल लोकसभा चुनाव लड़ने का जो ऐलान किया था, उसे पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पवन सिंह ने बिहार से ही चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया. जिसमें पवन सिंह ने लिखा- माता गुरुतरा भूमेरू अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती हैं और मैंने अपनी मां से वादा किया था की मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा. मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट, बिहार से लड़ूंगा.

बता दें कि भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा था कि मैं चुनाव जरूर लड़ूंगा. इससे पहले बीजेपी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था, लेकिन पवन सिंह ने बीजेपी को टिकट लौटा दिया था. जिसके बाद विपक्ष ने बीजेपी के टिकट बंटवारे पर सवाल उठाए थे. हालांकि, कहा जा रहा था कि बीजेपी पवन सिंह को आसनसोल से दोबारा टिकट देने पर विचार कर सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि बीजेपी ने उम्मीदवार बदलते हुए अब इस सीट एसएस अहलूवालिया के नाम का ऐलान कर दिया.

इसके बाद 10 अप्रैल को ही पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने इसका भी ऐलान किया कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे. अब पवन सिंह उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ काराकाट से चुनाव लड़ेंगे. वहीं, अब माना जा रहा है कि यहां पर चुनावी मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है. एनडीए गठबंधन से काराकट लोकसभा सीट से उपेंद्र कुशवाहा लड़ रहे हैं, तो महागठबंधन की तरफ से काराकाट सीट सीपीआई एमएल के राजा राम सिंह प्रत्याशी हैं.

यह भी पढ़ें:RJD की टी शर्ट लूटने की लगी होड़,टूट गईं सैकड़ों कुर्सियां, मंच से देखते रहे तेजस्वी

हालांकि भोजपुरी सुपरस्टार ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है कि वह किस पार्टी के सिंबल पर काराकाट लोकसभा सीट पर चुनाव मैदान में उतरेंगे. वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि इस सीट से वह निर्दलिय कैंडिडेट के तौर पर चुनाव लड़ेंगे. 

यह भी पढ़ें:पवन सिंह ने साधा बाबुल सुप्रियो पर निशाना, कहा- पूर्ण रूप से टीएमसी नेता बन गए

 

Trending news