Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2242924
photoDetails0hindi

Karakat Lok Sabha Seat: मंच पर पवन सिंह के कान में क्या बोलीं ज्योति सिंह, देखें तस्वीरें

 भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने 9 मई, दिन गुरुवार को बिहार की काराकाट सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उनका पूरा परिवार पवन सिंह के साथ मौजूद था. नामांकन के बाद आयोजित रैली में पवन सिंह के साथ मंच पर उनकी पत्नी ज्योति सिंह नजर आई.

1/7

भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने 9 मई, दिन गुरुवार को बिहार की काराकाट सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उनका पूरा परिवार पवन सिंह के साथ मौजूद था.

2/7

ज्योति सिंह और पवन सिंह को देखने के लिए काराकाट की जनता उमड़ पड़ी थी. पवन सिंह की रैली में इतनी भीड़ थी कि जो विरोधियों के होश उड़ा सकती है.

3/7

पवन सिंह के साथ चुनावी जनसभा में मंच पर उनकी मां और पत्नी ज्योति सिंह दोनों मौजूद थीं. पूरा परिवार इस दौरान एक साथ दिखाई दिया.

4/7

ज्योति सिंह ने मंच से अपना आंचल फैला कर जनता से पवन सिंह विजयी बनाने का आशीर्वाद मांगा.

5/7

रैली में मंच पर मौजूद ज्योति सिंह अपने पति पवन सिंह के लिए जनता से वोट मांगती दिखाई दी.

6/7

नामांकन के बाद आयोजित रैली में पवन सिंह के साथ मंच पर उनकी पत्नी ज्योति सिंह नजर आई. इस दौरान ज्योति सिंह मंच पर पवन सिंह के कान में कुछ कहती हुई नजर दिखाई दी.

7/7

काराकाट लोकसभा सीट पर चुनाव अब मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है, क्योंकि एनडीए की तरफ से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और इंडी अलायंस की ने राजाराम सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है.