Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2236815
photoDetails0hindi

Pawan Singh Karakat Chunav: महिला मतदाता से लिपट कर रो पड़े पवन सिंह, देखें तस्वीरें | Lok Sabha Election 2024

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वह जनता के बीच अपनी बातों को रख रहे हैं. इस दौरान पवन सिंह लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. साथ ही जनता से मिल रहे हैं.

1/8

पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पोस्ट किया और लिखा- काराकाट लोकसभा की जनता जनार्दन का आशीर्वाद लिया. इस दौरान वह महिला मतदाता से लिपट कर रोने लगे.

2/8

इसके कुछ दिना भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का ऐलान किया.

 

3/8

बता दें कि इससे पहले पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट को बीजेपी ने टिकट दिया था, लेकिन पवन सिंह ने टिकट लौटा दिया था. 

4/8

काराकाट सीट से पवन सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. वह लगातार इस क्षेत्र में एक्टिव हैं. पवन सिंह गांव-गांव जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं.

 

5/8

पवन सिंह ने एक और अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि काराकाट लोकसभा की गोह विधानसभा में जनसम्पर्क के माध्यम से जनता जनार्दन का आशीर्वाद लिया.

6/8

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने आगे लिखा कि आप सभी से अपील है कि किसी के बहकावे या लुभावने लालच में ना आएं और स्वतंत्रता और निडरता के साथ 1 जून अपने मत का प्रयोग जरूर करें.

7/8

पवन सिंह अपने चुनाव प्रचार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया. पवन सिंह ने लिखा- काराकाट लोकसभा में गांव-गांव पहुंचकर जनसम्पर्क के माध्यम से आप सभी से जो आशीर्वाद एवं स्नेह मिल रहा है। इसका में सदैव ऋणी रहूंगा. 

8/8

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वह जनता के बीच अपनी बातों को रख रहे हैं. इस दौरान पवन सिंह लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं.