नीतीश कुमार पर तेज प्रताप का बड़ा हमला, कहा- गिरगिट रत्न से हो सम्मानित
Advertisement

नीतीश कुमार पर तेज प्रताप का बड़ा हमला, कहा- गिरगिट रत्न से हो सम्मानित

Bihar News: जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं को लोगों के द्वारा किए जा रहे दावे और टिप्पणियों से वे खुश नहीं थे, जिसके कारण उन्होंने इस्तीफा दे दिया. 

नीतीश कुमार पर तेज प्रताप का बड़ा हमला, कहा- गिरगिट रत्न से हो सम्मानित

Nitish Kumar Resignation: नीतीश कुमार के इस्तीफे ने बिहार की राजनीति में एक बड़ा पलटवार किया है. उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का दावा किया है. नई सरकार का शपथ ग्रहण आज शाम तक होने वाला है. इस दौरान लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने नीतीश कुमार पर कई आक्रमण किए हैं. उन्होंने एक्स पर लिखा, 'गिरगिट' तो बस यूंही बदनाम है..! रंग बदलने की रफ्तार से तो पलटिस कुमार को भी 'गिरगिट रत्न' से सम्मानित करना चाहिए. तेजप्रताप यादव ने महागठबंधन की सरकार में पर्यावरण मंत्री की भूमिका निभाई थी.

नीतीश कुमार का इस्तीफा लालू परिवार के लिए एक हमला है. लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक्स पर लिखा, "उसके साथ रहना बेकार है,जिसकी विचारधारा गिरगिट कुमार है..'' इस समय नीतीश कुमार और उनके नेता जेडीयू द्वारा किए जा रहे दावे और टिप्पणियों से लोगों को खासा आपत्ति थी, जिसके कारण उन्होंने इस्तीफा दे दिया और नये गठबंधन की योजना बनाई.

नीतीश कुमार ने अपने इस्तीफे के बाद कहा कि वह एक नया गठबंधन बनाएंगे और मुख्यमंत्री पद से अलग हो गए हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने पूर्व में बनाए गए गठबंधन को छोड़कर एक नया गठबंधन बनाया था, लेकिन उसमें भी स्थितियां ठीक नहीं लगीं. उनका कहना था कि उन्हें और उनकी पार्टी के नेताओं को लोगों के द्वारा किए जा रहे दावे और टिप्पणियां पसंद नहीं आईं, जिसके कारण उन्होंने इस्तीफा दे दिया.

जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं को लोगों के द्वारा किए जा रहे दावे और टिप्पणियों से वे खुश नहीं थे, जिसके कारण उन्होंने इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा कि इस तरह के घटनाओं से पार्टी की छवि पर बुरा असर पड़ रहा था, जिस लिए यह फैसला किया गया. 

ये भी पढ़िए-  Bihar News: BJP और JDU के मिलन से सुशील मोदी को होगा फायदा, बन सकते हैं डिप्टी सीएम

 

Trending news