Lok Sabha Chunav 2024: पप्पू यादव से तेजस्वी को इतनी 'नफरत', पूर्णिया की रैली में बोले- इंडिया या NDA, तीसरा कोई नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2216554

Lok Sabha Chunav 2024: पप्पू यादव से तेजस्वी को इतनी 'नफरत', पूर्णिया की रैली में बोले- इंडिया या NDA, तीसरा कोई नहीं

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 17 महीने की सरकार में मैंने 5 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी. उन्होंने कहा कि टोला सेवक, तालिमी मरकज का वेतन दोगुना किया.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Tejashwi Yadav Statement: लोकसभा चुनाव के लिए तेजस्वी यादव प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान वह सोमवार (22 अप्रैल) को पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के कटिहार पहुंचे. सोमवार (22 अप्रैल) को कटिहार पहुंचे. जनसभा को संबोधित करते वक्त तेजस्वी यादव ने कहा कि किसी के धोखे में नहीं आना है. यह किसी एक व्यक्ति का चुनाव नहीं है. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि एनडीए या इंडिया की लड़ाई है और तीसरा कोई नहीं. अगर आप इंडिया को नहीं चुनते हैं तो एनडीए को चुनो. बात साफ है.

दरअसल, कोढ़ा प्रखंड के सिमरिया में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, '17 महीने की सरकार में मैंने 5 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी.' उन्होंने कहा कि टोला सेवक, तालिमी मरकज का वेतन दोगुना किया. पूर्णिया लोकसभा सीट से राजद की प्रत्याशी बीमा भारती के पक्ष में तेजस्वी यादव चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए परिवारवाद पर बड़ा बयान दिया. तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी जी हिंदू और मुस्लिम की राजनीति करना बंद करें. सीएम नीतीश कुमार की ओर लालू प्रसाद यादव के परिवार पर किए गए हमले के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद नहीं बोलते हैं. उनके अगल-बगल में जो लोग हैं, वे उनसे बोलवा रहे हैं. इसका खुलासा मैं किताब में करूंगा. 

 

यह भी पढ़ें:'तेजस्वी यादव जो भाषा प्रयोग कर रहे हैं, ये', विजय सिन्हा ने पूरे विपक्ष को घेरा

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री से अपील करता हूं कि वह मुद्दे की बात करें. रोजगार, बेरोजगारी पर बात करें. देश की खराब अर्थव्यवस्था में बात करें. आज बहुसंख्यको की आबादी सबसे ज्यादा रोजगार के लिए परेशान है. अग्निवीर योजना से हमारे युवक परेशान हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन पर बात क्यों नहीं करते.

यह भी पढ़ें:अंशुल, आकाश और सन्नी, बिहार में कांग्रेस तैयार करेगी परिवारवादी नेताओं की नई पौध?

Trending news