'आमने-सामने बैठकर तय कर लें', बगैर नाम लिए पवन सिंह को उपेंद्र कुशवाहा ने दी खुली चुनौती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248082

'आमने-सामने बैठकर तय कर लें', बगैर नाम लिए पवन सिंह को उपेंद्र कुशवाहा ने दी खुली चुनौती

Karakat Lok Sabha Seat:आरएलएम प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा ने बिना नाम लिए अपने विरोधियों को चुनौती दी. उन्होंने कहा कि आमने-सामने बैठकर तय कर लें कि वास्तविकता क्या है? उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि काराकाट के लिए अब मैं बाहरी नहीं रह गया हूं.

उपेंद्र कुशवाहा

Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट लोकसभा सीट से आरएलएम प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा ने विरोधियों को खूब खरी-खोटी सुनाई. जनसंपर्क अभियान के तहत औरंगाबाद के बारून पहुंचे कुशवाहा ने बगैर किसी का नाम लिए इशारों-इशारों में ही पवन सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ प्रतिद्वंदी तरह तरह का अफवाह फैला रहे हैं. उनके इस चुनावी हथकंडे का जवाब देना अब जरूरी हो गया है. 

आरएलएम प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा ने बिना नाम लिए अपने विरोधियों को चुनौती दी. उन्होंने कहा कि आमने-सामने बैठकर तय कर लें कि वास्तविकता क्या है? उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि काराकाट के लिए अब मैं बाहरी नहीं रह गया हूं.

दरअसल, माना जा रहा है कि आरएलएम प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा ने पवन सिंह का नाम तो नहीं, लेकिन खुली चुनौती उन्हीं को दी है. क्योंकि जब से भोजपुरी स्टार पवन सिंह काराकाट सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, तब से उपेंद्र कुशवाहा की चुनावी डगर मुश्किल नजर आ रही है. सियासी हलकों में चर्चा है कि इस सीट पर अब त्रिकोणीय चुनावी मुकाबला हो सकता है.

यह भी पढ़ें:राजद को लगा झटका, पूर्व विधायक मुन्नीलाल यादव ने जहानाबाद से किया निर्दलीय नामांकन

बता दें कि जहां एक तरफ पवन सिंह निर्दलीय काराकाट से चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, एनडीए के समर्थन से आरएलएम प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं. तीसरी तरफ इंडी गठबंधन में शामिल भाकपा माले के राजाराम सिंह हैं. राजाराम सिंह को राजद, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों का समर्थन हासिल है. ऐसे में दोनों में आमने-सामने की लड़ाई मानी जा रही थी. मगर, पवन सिंह के चुनावी मैदान में आने से इस सीट चुनावी मुकाबला त्रिकोणीय माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें:क्या नामांकन वापस लेंगे पवन सिंह? मंत्री प्रेम कुमार की चेतावनी, बोले-एक्शन होगा

Trending news