राजद को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक मुन्नीलाल यादव ने जहानाबाद से किया निर्दलीय नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248037

राजद को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक मुन्नीलाल यादव ने जहानाबाद से किया निर्दलीय नामांकन

Jehanabad Lok Sabha Seat: निर्दलीय प्रत्याशी मुन्नीलाल यादव ने बताया कि ना दाम पर, ना नाम पर, वोट दीजिए काम पर. उन्होंने कहा कि मैं जनता के बीच हमेशा रहूंगा. जनता की समस्या को यहां से दिल्ली के सदन में रखते हुए उसका निदान करुंगा. 

पूर्व विधायक मुन्नीलाल यादव

Jehanabad Lok Sabha Seat: बिहार के जहानाबाद लोकसभा सीट पर राजद को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के पूर्व विधायक डॉ मुन्नी लाल यादव ने राजद के खिलाफ लोकसभा चुनाव में बिगुल फूंक दिया. उन्होंने नामांकन के अंतिम दिन निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना पर्चा दाखिल किया. नामांकन कराने के बाद समाहरणालय से बाहर निकलते ही समर्थकों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिए और उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की. 

नामांकन के बाद राजद के बागी पूर्व विधायक सह निर्दलीय प्रत्याशी मुन्नीलाल यादव ने बताया कि ना दाम पर, ना नाम पर, वोट दीजिए काम पर. उन्होंने कहा कि मैं जनता के बीच हमेशा रहूंगा. जनता की समस्या को यहां से दिल्ली के सदन में रखते हुए उसका निदान करुंगा. उन्होंने कहा कि पुराने बातों को छोड़ दीजिए. 

उनके समर्थकों ने बताया कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के दिमाग सेठिया गए हैं. यहां विधायक भी बाहरी है. सांसद का भी टिकट बाहरी उम्मीदवार को दे दिया गया है. ऐसे में हमलोगों का काम कोई नहीं करता है. इसलिए इस बार हमलोगों ने अपना उम्मीदवार चुन लिया है. जो सुख दुःख में साथ हैं, ऐसे व्यक्ति को वोट करेंगे. 

एक और समर्थक ने बताया कि राजद प्रत्याशी सुरेंद्र यादव के एटीट्यूड लेवल बहुत हाई लेवल हो चुका है. वो सोचते है कि जहानाबाद सीट हमारा बपौती है और हमें ही टिकट मिलता है. इसलिए हमलोगों ने तय कर लिया है उस बार हमलोग अपने स्थानीय नेता को अपना मत देकर उन्हें संसद भेजने का काम करेंगे. 

यह भी पढ़ें:क्या नामांकन वापस लेंगे पवन सिंह? मंत्री प्रेम कुमार की चेतावनी, बोले-एक्शन होगा

बता दें कि राजद के आलाकमान तेजस्वी यादव ने राजद को ए-टू-जेड पार्टी बनाया. जिसमें बागी राजद के नेता मुन्नीलाल यादव को प्रदेश सचिव भी बनाया गया था. उन्हें टिकट न देकर सुरेंद्र यादव को जहानाबाद से उम्मीदवार बनाया. जिससे नाराज पूर्व विधायक मुन्नीलाल यादव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन कराया और राजद के आलाकमान के फैसले को चुनौती दे दिया है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news