उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा- इनको अपने ही विधायकों पर नहीं है भरोसा
Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा- इनको अपने ही विधायकों पर नहीं है भरोसा

Bihar News: उपेंद्र ने बताया कि एनडीए के सभी विधायक मिलकर एकजुट हैं और उन्हें विश्वास है कि गठबंधन में सब कुछ ठीक है. उन्होंने कहा कि बिहार में ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि जदयू विधायक गायब हैं और उनके मोबाइल स्विच ऑफ हैं, लेकिन इसमें कोई सत्यता नहीं है.

फाइल फोटो- उपेंद्र कुशवाहा

पटना : उपेंद्र कुशवाहा ने दिल्ली से पटना आकर राजद नेता तेजस्वी यादव को निशाना बनाया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि खेला होगा, लेकिन उन्हें अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है, इसलिए उन्हें कैद में रखा गया है.

उपेंद्र ने बताया कि एनडीए के सभी विधायक मिलकर एकजुट हैं और उन्हें विश्वास है कि गठबंधन में सब कुछ ठीक है. उन्होंने कहा कि बिहार में ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि जदयू विधायक गायब हैं और उनके मोबाइल स्विच ऑफ हैं, लेकिन इसमें कोई सत्यता नहीं है. उन्होंने यह भी बताया कि शालिनी मिश्रा दिल्ली से पटना वापस आ रही हैं और सभी विधायकों का समर्थन है.

उपेंद्र ने जीतन राम मांझी को प्रलोभन देने की खबरों पर राजीनामा देने का कोई आधिकारिक स्थान नहीं दिया. उनका कहना है कि इस तरह की बातें गलत हैं और सभी माननीय सदस्य स्वयं सक्षम हैं. उनका मानना ​​है कि जिसका जहां गठबंधन है, वही वहां है और अगर किसी को प्रलोभन मिल रहा है, तो यह गलत है. इसके अलावा, उपेंद्र कुशवाहा ने जीतन राम मांझी की ओर से दी जाने वाली प्रलोभन की खबरों को भी ताकिद की है कि यह गलत है और ऐसा कुछ होना चाहिए नहीं. उनका कहना ​​है कि सभी सदस्य आत्मनिर्भर हैं और इस प्रकार के चर्चाएं नहीं होनी चाहिए.

इस संदर्भ में उपेंद्र कुशवाहा ने बताया है कि सभी विधायक एकजुट हैं और उनका समर्थन गठबंधन के साथ है. वह इस मुद्दे पर बोलते हुए कहते हैं कि यह एक साजगर्भित अफवाह है जो बिहार की राजनीति में फैलाई जा रही है और इस पर भरोसा नहीं किया जा सकता. इस प्रकार उपेंद्र कुशवाहा ने अपने बयानों के माध्यम से तेजस्वी यादव, जीतन राम मांझी और जदयू विधायकों के संबंध में अपने स्थिति को स्पष्ट करते हुए राजनीतिक दायरे में गतिविधियों की चर्चा की है.

ये भी पढ़िए-  तेजस्वी के आवास पर आनंद लेते नजर आए महागठबंधन के विधायक, वीडियो वायरल

 

Trending news