लालू के जेल जाते ही RJD और कांग्रेस में तोड़फोड़ की संभावना: मंगल पांडेय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar365804

लालू के जेल जाते ही RJD और कांग्रेस में तोड़फोड़ की संभावना: मंगल पांडेय

बिहार में एक बार फिर से राजनीतिक हलचल तेज होने की संभावना है. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि बहुत जल्द ही राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस में टूट हो सकती है.

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय.तस्वीर साभार: फेसबुक

पटना: बिहार में एक बार फिर से राजनीतिक हलचल तेज होने की संभावना है. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि बहुत जल्द ही राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस में टूट हो सकती है. उन्होंने कहा चारा घोटाला में लालू प्रसाद यादव के जेल जाने और कांग्रेस का उनका साथ देने के चलते जनता का विश्वास इन दोनों पार्टियों से भंग हो रहा है. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि कि इन दोनों दलों के कई बड़े नेता इस्तीफा देने तक का फैसला ले सकते हैं. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के उनके दूसरे दामाद को नोटिस भेजने पर पांडेय ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद ने भ्रष्टाचार के मकड़जाल में अपने परिवार को फंसा दिया है. जिस तरह से अपने बेटों को फंसाया अब अपने दामादों को भी फंसा चूके हैं.

  1. बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने RJD में टूट की उम्मीद जताई
  2. कहा, कांग्रेस से भी कई बड़े नेता होंगे अलग
  3. तेजस्वी यादव को मंगल पांडेय ने बताया नौसिखुआ

'देश से कांग्रेस का सफाया तय है'
मंगल पांडेय ने दावा किया कि राजद की सहयोगी पार्टी कांग्रेस बिहार में जल्द टूटेगी. पांडेय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि बिहार ही नहीं बल्कि देश में भी अब कांग्रेस का सफाया तय है. उन्होंने दावा किया कि राजद भी अब टूट के कगार पर है. राजद के कई नेता अन्य दूसरे दलों के संपर्क में हैं.

यह भी पढ़ेंः लालू पर आए कोर्ट के फैसले पर तेज प्रताप बोले-हम झुकने वाले नहीं है

fallback
तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव का आशीर्वाद लेते हुए.

मंगल पांडेय ने तेजस्वी को बताया  'नौसिखुआ'
पांडेय ने लालू के छोटे पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को 'नौसिखुआ' होने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि राजद के बड़े नेता तेजस्वी के नेतृत्व में काम नहीं करना चाहते हैं. सभी राजग की तरफ नजर लगाये हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः लालू यादव की बड़ी बहन की मौत, भाई के जेल जाने से लगा था सदमा !

बीजेपी की हिमाचल प्रदेश इकाई के प्रभारी पांडेय ने कहा कि इस साल होने वाले कई राज्यों के विधानसभा चुनावों में जनता गुजरात और हिमाचल सहित अन्य विकसित राज्यों से प्रेरित हो बीजेपी को सत्ता सौंपेगी. उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली राजग सरकार देश में विकास की गाथा लिख रही है.

इनपुट: भाषा