Munger News: पंद्रह सौ रुपए को लेकर हुई मारपीट, एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2189964

Munger News: पंद्रह सौ रुपए को लेकर हुई मारपीट, एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल

Munger News: बिहार के मुंगेर में मारपीट की घटना में एक ही परिवार की दो महिला सहित एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा हैं. यह घटना मुंगेर जिला के अंतर्गत धराहरा थाना क्षेत्र के औड़ाबगीचा गांव की है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंगेर: Munger News: बिहार के मुंगेर में मारपीट की घटना में एक ही परिवार की दो महिला सहित एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा हैं. यह घटना मुंगेर जिला के अंतर्गत धराहरा थाना क्षेत्र के औड़ाबगीचा गांव की है. 

एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल
इस घटना में घायल हुए लोगों में औड़ा बगीचा गांव निवासी नवीन यादव की पत्नी विभा देवी, सारा कुमारी और आकाश कुमार शामिल है. वहीं घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मारपीट में घायल आकाश कुमार के द्वारा बताया गया कि औड़ाबगीचा गांव निवासी संजय साह का पुत्र मनजीत कुमार 1 वर्ष पूर्व कमेटी भरने के लिए 1,500 रुपये लिए थे.

एक वर्ष बीतने के बाद भी नहीं लौटाए गए पैसे 
आकाश कुमार ने आगे बताया कि पैसे लेने के बाद एक सप्ताह के अंदर पैसे लौटा देने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन जब 1 वर्ष बीत जाने के बावजूद भी काफी बार पैसा मांगने पर नहीं दिया गया. वहीं आकाश ने बताया कि बीते दिन गुरुवार यानी 4 अप्रैल को मनजीत के घर जाकर उसके ऊपर दवा बनाते हुए, उसका मोबाइल लेकर अपने घर चला आया और कहा कि जब तुम पैसा दोगे तभी तुम्हारा मोबाइल मिलेगा. 

जबरन परिवार वालों के साथ की मारपीट 
वहीं इसके बाद मनजीत ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से कर दी और देर शाम मनजीत के सभी परिजन मेरे घर पर आए और मोबाइल को खोजते हुए घर के अंदर प्रवेश कर गए. इसके बाद मोबाइल चोर का आरोप लगाते हुए जबरन सभी परिवार के साथ मारपीट की और इस घटना को अंजाम दिया गया.

मुंगेर से प्रशांत किशोर की रिपोर्ट 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: बेगूसराय में बीजेपी को हैट्रिक बनाने से रोकने के लिए तैयार महागठबंधन, जाने कैसे की है घेराबंदी

Trending news