Munger News: मुंगेर में कूड़े के ढेर से मिला हैंड ग्रेनेड, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237139

Munger News: मुंगेर में कूड़े के ढेर से मिला हैंड ग्रेनेड, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

Munger News: मुंगेर में रामसखा सत्यभामा कॉलेज के पास से एक हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 

कूड़े के ढेर से मिला हैंड ग्रेनेड

मुंगेर: चुनावी मौसम के बीच सोमवार को मुंगेर के वासुदेवपुर थाना क्षेत्र के रामसखा सत्यभामा कॉलेज के निकट झाड़ी से पुलिस ने एक हैंड ग्रेनेड बरामद किया. हैंड ग्रेनेड की मिलने की सूचना पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इसके बाद बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है. बम निरोधक दस्ते की टीम हैंड ग्रेनेड को डिफ्यूज करने के लिए साथ ले गई. मुंगेर में हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना पुलिस अधीक्षक ने आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) को दी है. मामले की जांच करने एटीएस की टीम मुंगेर पहुंच सकती है. वासुदेवपुर पुलिस को स्थानीय लोगों ने बम जैसा कोई सामान होने की सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस पहुंची तो झाड़ी के पास एक ग्रेनेड को देखा. पुलिस ने क्षेत्र को पूरी तरह कवर्ड कर दिया.

पुलिस अधीक्षक को मामले से अवगत कराया गया. सदर एडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना वासुदेवपुर थानाध्यक्ष ने दी थी. हैंड ग्रेनेड को डिफ्यूज के लिए बम निरोधक दस्ता की टीम पहुंची. मेटल डिटेक्टर से टीम ने आसपास सर्च अभियान चलाया गया. टीम हैंड ग्रेनेड को साथ ले गई. हैंड ग्रेनेड का मारक क्षमता कितना है, इसकी रिपोर्ट बम निरोधक दस्ता की टीम देगी. इस मामले की सूचना एटीएस की टीम को दी गई है. जल्द ही एटीएस की टीम मुंगेर मामले की जांच करने पहुंचेगी.

बताया जाता है कि जहां ग्रेनेड बरामद हुआ है वह कूड़े के ढेर पर है. वही जब कूड़े के ढेर के पास कुछ बच्चे गए थे तभी कुछ अजीब सी चीज वहां दिखी. जिसके बाद उन लोगों ने हल्ला शुरू कर दिए जिससे आस पास के लोग वहां जुट गए और देखा की कूड़े के ढेर पर एक हैंड ग्रेनेड है. वहीं इस घटना के बाद आस पास के लोगों ने वासुदेवपुर थाना को सूचना दी.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Hemant Soren: झारखंड हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत, गिरफ्तारी को बताया गलत

Trending news