Lok Sabha Election 2024: एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह ने दाखिल किया नामांकन, कई मंत्री व विधायक हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2213623

Lok Sabha Election 2024: एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह ने दाखिल किया नामांकन, कई मंत्री व विधायक हुए शामिल

Lok Sabha Election 2024: उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार की सभी चालीसा सीट जीतना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में अबकी बार 400 पर होगा. लालू प्रसाद यदि आप सड़क पर घूम रहे हैं तो इसके दोषी सिर्फ राहुल गांधी हैं. राहुल गांधी से यह पूछना चाहिए की लाल यादव का ऑर्डिनेंस क्यों फाड़े थे.

Lok Sabha Election 2024: एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह ने दाखिल किया नामांकन, कई मंत्री व विधायक हुए शामिल

मुंगेर : एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत आज निर्वाची पदाधिकारी मुंगेर के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इससे पूर्व पूरबसराय स्थिति दिलीप बाबू धर्मशाला से नामांकन सह आशीर्वाद जुलूस निकाला गया. इसमें बड़ी संख्या में लोकसभा क्षेत्र के सभी छह विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल हुए. ललन सिंह के नामांकन जुलूस में दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी व विजय कुमार सिंह, मंत्री विजय चौधरी, सुनील कुमार, मोकामा विधायक नीलम देवी, तारापुर विधायक राजीव कुमार सिंह, मुंगेर विधायक प्रणव कुमार, बाढ़ विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, विधान पार्षद नीरज सिंह सहित कई अन्य विधायक व नेता शामिल हुए.

पीएम मोदी के नेतृत्व में अबकी बार 400 पार : सम्राट चौधरी 
उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार की सभी चालीसा सीट जीतना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में अबकी बार 400 पर होगा. लालू प्रसाद यदि आप सड़क पर घूम रहे हैं तो इसके दोषी सिर्फ राहुल गांधी हैं. राहुल गांधी से यह पूछना चाहिए की लाल यादव का ऑर्डिनेंस क्यों फाड़े थे. वहीं उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार को प्रधानमंत्री जी की गारंटी पर विश्वास है. जिसने अपराध और भ्रष्टाचार बढ़ाया, जिसने गुंडाराज स्थापित करने का संकल्प लिया है. उससे मुक्ति का यही सही समय है. हमलोग बिहार में सभी 40 सीट जीतने जा रहे हैं.‌ इस बार लालू परिवार की बिहार से जमींदारी समाप्त हो जाएगी.

लालू परिवार पटना का सबसे बड़ा जमींदार
जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज सिंह ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों एक हो गए हैं तो बिहार में बोहनी पर आफत हो जाएगी. तड़पते रह जाओगे सीट नहीं मिलेगा. मुंगेर में लड़ाई कुछ भी नहीं है. तेजस्वी को हमने 17 महीने की नौकरी दी. एक बार 20 माह की नौकरी दिए थे गड़बड़ किया तो हटा दिए. एक बार फिर सुधारने का अवसर देकर 17 महीने की नौकरी दिए. लालू प्रसाद अपने बड़े भाई मंगरु यादव के परिवार को रेलवे में नौकरी दिए तो जमीन लिखवा लिए. साथ ही कहा कि नीतीश कुमार के शासन में मंगरु यादव की पुत्रवधू गुंजन यादव का कार्यपालक सहायक के रूप में नौकरी लग तो उसमें एक पैसा नहीं लगा. पटना में लालू यादव परिवार का 487 करोड़ का प्रॉपर्टी है. लाल यादव परिवार पटना का सबसे बड़ा जमींदार है.

इनपुट- प्रशांत कुमार मुंगेर

ये भी पढ़िए- Dhanbad News: कांग्रेस नेता सुरेश सिंह हत्याकांड में आया नया मोड़, कोर्ट ने मां और बेटे का दर्ज किया बयान

Trending news