Muzaffarpur Accident: एक दिन में दूसरा बड़ा सड़क हादसा, चुनाव ड्यूटी पर जा रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 20 से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249917

Muzaffarpur Accident: एक दिन में दूसरा बड़ा सड़क हादसा, चुनाव ड्यूटी पर जा रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 20 से ज्यादा घायल

Muzaffarpur Accident: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर पुलिस जवान से भरी बस गड्ढे में पलट गई. घटना देर शाम की है. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. महज कुछ ही घंटों के अंदर उसी इलाके में पुलिस के जवानों से भरी बस दुर्घटना होने की दूसरी घटना है. 

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे के बाद घंटों मची रही अफरातफरी

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Accident: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर पुलिस जवान से भरी बस गड्ढे में पलट गई. घटना देर शाम की है. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. सूचना के बाद पहुंची सकरा थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायल जवानों को सकरा रेफरल अस्पताल में रेफर किया गया है. वहां इलाज चल रहा है. 

गड्ढे में पलटी पुलिस जवान से भरी बस में सवार महिला जवान भी घायल हुई है. महज कुछ ही घंटों के अंदर उसी इलाके में पुलिस के जवानों से भरी बस दुर्घटना होने की दूसरी घटना है. बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव को लेकर मुजफ्फरपुर के पांचवें चरण के चुनाव में ड्यूटी करने के लिए पुलिस जवान से भरी बस समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर आ रही थी. तभी सकरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 के शुजालपुर के निकट बस अनियंत्रित हो गड्ढे में पलटी गई. जिस में बस मे बैठे करीब 20 जवान घायल हो गए और इस घटना में महिला जवान भी घायल हो गई है. 

दुर्घटनाग्रस्त बस में 40 से अधिक पुलिस के जवान सवार थे. सभी घायल जवानों को स्थानीय स्तर पर सकरा रेफरल अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. फिलहाल सकरा थाना पुलिस घायलों को इलाज कराने में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, दोपहर में भी सकरा के शुजालपुर में असम पुलिस की बस दुर्घटना हुई थी. घायल जवानों ने बताया कि रात के करीब 9:00 बजे मुजफ्फरपुर चुनाव ड्यूटी के लिए समस्तीपुर से एक निजी बस से मुजफ्फरपुर के लिए चली. इसी बीच सकरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर में बस पलट गई और करीब 20 लोग घायल हो गए हैं. बस में 40 से ऊपर जवान सवार थे.

महज कुछ ही घंटो के अंदर उसी इलाके में यह दूसरी घटना है और हर दिन में समस्तीपुर से चुनाव कराने सारण जा रहे असम पुलिस जवान से भरी एक बस ट्रक से टकरा गई थी और करीब 33 असम पुलिस के जवान घायल हो गए थे. जिसमें 12 लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था.
इनपुट-  मणितोष कुमार

यह भी पढे़ं- Bihar Lok Sabha Chunav 2024: पांचवें चरण के चुनाव में 4 सीटों पर नए 'योद्धा' दे रहे हैं पुराने को टक्कर

Trending news