Nawada Accident: नवादा में रफ्तार का कहर, स्कार्पियो ने मोटरसाइकिल सवार को मारी जोरदार टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2232374

Nawada Accident: नवादा में रफ्तार का कहर, स्कार्पियो ने मोटरसाइकिल सवार को मारी जोरदार टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

Nawada Accident: बिहार के नवादा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और मोटरसाइकिल सवार की जोरदार टक्कर हो गयी. इस भीषण सड़क हादसे में दोनों चालक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद दोनों के परिवारजनों में कोहराम मच गया.

स्कार्पियो ने मोटरसाइकिल सवार को मारी जोरदार टक्कर

नवादा: Nawada Accident: बिहार के नवादा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और मोटरसाइकिल सवार की जोरदार टक्कर हो गयी. इस भीषण सड़क हादसे में दोनों चालक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद दोनों के परिवारजनों में कोहराम मच गया. बहरहाल स्थानीय पुलिस घटनास्थल के बाद दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है.

यह पूरा घटनाक्रम नवादा जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के लेदहा गांव के समीप हुई, जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और बाइक सवार की जोरदार टक्कर हो गयी. जिसमें स्कॉर्पियो चालक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इलाज के बाद रेफर करने के बाद रास्ते में बाइक सवार की मौत हो गई. मौत के बाद दोनों मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. स्कार्पियो चालक और बाइक सवार युवक की मौत हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा और अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है.

मृतक की पहचान जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर ऊपर बाजार निवासी आनंदी यादव का पुत्र दिनेश यादव और गोविंदपुर के दर्शन निवासी मुन्नी राम का पुत्र सत्यनारायण राम के रूप में किया गया है. घटनाक्रम के बारे में बताया जा रहा है कि सत्यनारायण राम लाइब्रेरियन का परीक्षा देकर गया से लौट रहा था. तभी घर पहुंचने से पहले गोविंदपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उनके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. 

इस हादसे में स्कॉर्पियो चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे पावापुरी रेफर कर दिया गया. पावापुरी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही बाइक चालक की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस दोनों शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.
इनपुट- यशवंत सिन्हा, नवादा 

यह भी पढे़ं- Manoj Jha Attack on Pm Modi: 'इतनी बदजुबानी आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं की'- मनोज झा

Trending news