Bigg Boss: अब्दू रोजिक से पहले ये विदेशी भी ले चुके हैं बिग बॉस में हिस्सा, जमकर बटोरी थी सुर्खियां
Advertisement

Bigg Boss: अब्दू रोजिक से पहले ये विदेशी भी ले चुके हैं बिग बॉस में हिस्सा, जमकर बटोरी थी सुर्खियां

Bigg Boss: बिग बॉस 16 में अब्दु रोजिक सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं. उनकी क्यूटनेस ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है. घर में भी अब्दु सभी के चहेते बने हुए है. अब्दू तजा तजाकिस्तान के रहने वाले हैं, जो बिग बॉस हाउस में आए है.

Bigg Boss: अब्दू रोजिक से पहले ये विदेशी भी ले चुके हैं बिग बॉस में हिस्सा, जमकर बटोरी थी सुर्खियां

पटनाः Bigg Boss: बिग बॉस 16 में अब्दु रोजिक सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं. उनकी क्यूटनेस ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है. घर में भी अब्दु सभी के चहेते बने हुए है. अब्दू तजा तजाकिस्तान के रहने वाले हैं, जो बिग बॉस हाउस में आए है. हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब कोई विदेशी बिग बॉस के घर में आया हो. इससे पहले भी कई इंटरनेशनल स्टार्स बिग बॉस में तहलका मचा चुके हैं.

बिग बॉस 16 में अब्दू रोजिक
छोटे पर्दे के सबसे बड़े और पॉपुलर शो बिग बॉस का 16वां सीजन ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है. हर साल इस शो में देश ही नहीं बल्कि विदेशी हस्तियां भी हिस्सा लेती हैं. इस बार शो में तजाकिस्तान के अब्दु रोजिक आए हैं, जो एक यूट्यूबर हैं. अब्दु दुनियाभर में अपने गानों और क्यूटनेस के चलते काफी पॉपुलर हैं. कद भले ही 3 फिट का है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी के आगे बड़े-बड़े सितारे भी फेल हैं. अब्दू को उनके फैंस छोटा भाईजान भी कहते हैं और जल्द ही वो सलमान खान के साथ भी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान में' स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

बिग बॉस 4 में पामेला एंडरसन
बिग बॉस सीजन 4 में कनाडियन अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल पामेला एंडरसन ने हिस्सा लिया था. हालांकि वो महज 3 दिनों के लिए ही बतौर गेस्ट शो में नजर आई थी, लेकिन तीन दिनों में ही उन्होंने शो में चार चांद लगा दिए थे. जिससे शो की TRP भी काफी बढ़ गई थी. आपको बता दें कि पामेला एंडरसन अपनी बोल्डनेस के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट भी करवाया था.

बिग बॉस सीजन 4 में वीना मलिक
बिग बॉस सीजन 4 में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक बतौर कंटेस्टेंट शो में नजर आई थीं. बिग बॉस के चलते ही वो मशहूर भी हुई थीं. शो में एक्टर अश्मित पटेल के साथ उनका अफेयर काफी सुर्खियों में रहा. दोनों के रोमांस ने शो में जबरदस्त तड़का लगाया था.

बिग बॉस सीजन 5 में सनी लियोनी
बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर सनी लियोनी ने बिग बॉस सीजन 5 में हिस्सा लिया था. कनाडा में जन्मी सनी लियोनी की एंट्री भारत में बिग बॉस के जरिए ही हुई थी. इससे पहले सनी लियोनी पॉर्न फिल्मों में काम करती थीं. सनी भले ही बिग बॉस का खिताब नहीं जीत पाई, लेकिन शो से उन्हें देशभर में पहचान मिल गई. जिसके चलते सनी की एंट्री बॉलीवुड में हो गई.

बिग बॉस सीजन 7 में सोफिया हयात
लंदन में जन्मी सोफिया हयात बिग बॉस सीजन 7 में नजर आई थी. बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली के साथ उनकी जोरदार लड़ाई हुई थी, जो काफी चर्चा का विषय बन गई थी. सोफिया अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती है.

बिग बॉस सीजन 7 की एली अवराम 
स्वीडिश एक्ट्रेस एली अवराम बिग बॉस 7 में नजर आई थी. अपनी क्यूटनेस के चलते एली को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. शो के होस्ट सलमान खान भी ऐली को काफी पसंद करते थे. यही वजह है कि लोग उन्हें सलमान की फेवरेट भी कहने लगे थे, लेकिन शो में उनका सफर बीच में ही खत्म हो गया और ऐली बिग बॉस का खिताब जीतने से चूक गई.

बिग बॉस 8 में नताशा स्तांकोविक
इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्तांकोविक बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा बनी थी. सर्बिया की मॉडल और एक्ट्रेस नताशा बिग बॉग में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. भारत आने के बाद क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ उनकी लव स्टोरी ने जमकर सुर्खियां बटोरी. 2020 में नताशा और हार्दिक दोनों ने शादी कर ली और इस कपल का एक बेटा भी है. नतासा अक्सर अपनी बोल्डनेस के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

बिग बॉस 9 की नोरा फतेही
बॉलीवुड की दिलबर गर्ल यानी नोरा फतेही आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है. नोरा को बिग बॉस 9 से फेम मिला. ये शो नोरा के करियर के लिए बेहद लकी साबित हुआ. भले ही शो की ट्रॉफी जीतने में वो कामयाब नहीं हो पाई, लेकिन लोगों के दिलों में उन्होंने जरूर घर बना लिया था और आज कनाडियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर नोरा बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को लोकप्रियता के मामले में टक्कर दे रही हैं.

बिग बॉस 9 की मंदाना करीमी
बिग बॉस सीजन 9 में ईरानी एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी ने हिस्सा लिया था. बिग बॉस में मंदाना विनर बनने से चूक गई थी और शो 9 की सेकेंड रनरअप रही. शो के बाद मंदाना करीमी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई. वो कंगना के शो लॉकअप का हिस्सा भी रही. अपनी बोल्डनेस के चलते अक्सर मंदाना करीमी लाइमलाइट में छाई रहती है. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को राहत, पटियाला हाउस कोर्ट ने दी जमानत

Trending news