बिहार भाजपा अध्यक्ष ने नीतीश और तेजस्वी से मांगा इस्तीफा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779445

बिहार भाजपा अध्यक्ष ने नीतीश और तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को इस्तीफा दे देना चाहिए. साथ ही कहा कि सरकार विपक्षी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आतंकवादी, अपराधी की तरह व्यवहार कर रही है.

बिहार भाजपा अध्यक्ष ने नीतीश और तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

पटना: पटना में विधानसभा मार्च के दौरान लाठी चार्ज और एक कार्यकर्ता की मौत के बाद भाजपा शुक्रवार को काला दिवस मना रही है. इस दौरान विधानमंडल के दोनों सदनों में हंगामा किया तथा सरकार से पूछा कि लाठी क्यों चलाई गई.

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि साजिश के तहत भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गईं. उन्होंने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को इस्तीफा दे देना चाहिए. साथ ही कहा कि सरकार विपक्षी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आतंकवादी, अपराधी की तरह व्यवहार कर रही है.

उन्होंने सवाल उठाया कि सर पर लाठियां चलाईं गई. साथ ही कहा कि बदले की कारवाई के तहत लाठियां चलवाई गई. तेजस्वी यादव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को पिटवाने का काम किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि खुद उनके मंत्री ने फेसबुक पोस्ट कर यह बात लिखी है कि उन्होंने बदला लिया है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  Bihar BJP Leader Death: पार्टी कार्यालय लाया गया विजय सिंह का शव, फतुहा में होगा दाह-संस्कार

 

Trending news