Bihar News: नाले से मिला लापता छात्र का शव, नाराज लोगों ने स्कूल में लगा दी आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2251800

Bihar News: नाले से मिला लापता छात्र का शव, नाराज लोगों ने स्कूल में लगा दी आग

Bihar News: असामाजिक तत्वों ने कानून हाथ में लेते हुए पटना-दानापुर रोड और दीघा-आशियाना रोड को जाम कर दिया. कई स्कूल बसों को रोका गया और राहगीरों के साथ मारपीट की गई. आक्रोशित भीड़ ने उस स्कूल में भी आग लगा दी, जहां बच्चा पढ़ता था.

Bihar News: नाले से मिला लापता छात्र का शव, तीन लोग गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

पटना : पटना के दीघा इलाके में एक स्कूली छात्र का शव नाले में मिलने के बाद भारी हंगामा हुआ. चार साल का यह छात्र कल से लापता था. उसकी तलाश लगातार जारी थी. उसका शव स्कूल की ड्रेस में ही मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोग भारी संख्या में मौके पर जुट गए और नाराज होकर सड़क जाम कर दी, आगजनी की और स्कूल में तोड़फोड़ की.

असामाजिक तत्वों ने कानून हाथ में लेते हुए पटना-दानापुर रोड और दीघा-आशियाना रोड को जाम कर दिया. कई स्कूल बसों को रोका गया और राहगीरों के साथ मारपीट की गई. आक्रोशित भीड़ ने उस स्कूल में भी आग लगा दी, जहां बच्चा पढ़ता था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. सिटी एसपी चंद्रप्रकाश और एसडीपीओ दिनेश पांडेय खुद मौके पर मौजूद थे.

स्कूल बिल्डिंग में लगाई गई आग को बुझा दिया गया और तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. परिजनों की शिकायत पर दीघा थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. सिटी एसपी चंद्रप्रकाश ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने बताया कि रात में छात्र के लापता होने की सूचना मिली थी. पहले परिजनों ने खुद खोजबीन की, फिर पुलिस टीम ने सबूत इकट्ठा किए. सीसीटीवी फुटेज में बच्चा स्कूल जाता हुआ दिखा, लेकिन लौटता हुआ नहीं दिखा. मामले को हत्या मानकर जांच की जा रही है.

जांच के दौरान पता चला कि इसी स्कूल से कल एक बच्चे के अपहरण की सूचना भी मिली थी. इन्वेस्टिगेशन शुरू की गई थी और देर रात सीसीटीवी फुटेज में बच्चा दिखाई दिया. स्कूल के दो लड़कों ने कबूल किया कि बच्चे का शव स्कूल में एक जगह रखा गया था. शव को वहां से निकाला गया, दो जगहों पर सड़क जाम की गई और स्कूल में आग लगाने की कोशिश की गई थी. महिलाएं भी आक्रोशित थीं, इसलिए पुलिस ने ज्यादा प्रतिरोध नहीं किया. फायर टीम ने आग पर काबू पाया.

घरवालों ने बच्चे के लापता होने की सूचना काफी देर से दी थी, जिससे जांच में विलंब हुआ. पुलिस इस देरी के कारणों की भी जांच कर रही है. सिटी एसपी ने कहा कि अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे शांति बनाए रखें और जांच में सहयोग करें.

ये भी पढ़िए- Pitta Dosha Symptoms : कब्ज और एसिडिटी से परेशान लोग भूलकर भी इन सब्जियों का न करें सेवन, बढ़ सकती है ये समस्या 

 

Trending news