Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप की बढ़ी मुसीबत, बेतिया जेल से पुलिस लेकर पटना हो गई रवाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1814685

Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप की बढ़ी मुसीबत, बेतिया जेल से पुलिस लेकर पटना हो गई रवाना

Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है, बता दें कि आज मदुरई पुलिस कड़ी सुरक्षा में सप्त क्रांति एक्सप्रेस से उन्हें लेकर बेतिया पहुंची. जहां कड़ी सुरक्षा के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप को बेतिया एसपी कार्यालय ले जाया गया.

(मनीष कश्यप)

पटना: Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है, बता दें कि आज मदुरई पुलिस कड़ी सुरक्षा में सप्त क्रांति एक्सप्रेस से उन्हें लेकर बेतिया पहुंची. जहां कड़ी सुरक्षा के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप को बेतिया एसपी कार्यालय ले जाया गया. जहां से मनीष को बेतिया कोर्ट में पेश किया गया.

बता दें कि बेतिया कोर्ट में मनीष कश्यप को दो-दो केस में पेश किया गया. जहां पर न्यायालय ने उसे रिमांड पर लेते हुए बेतिया जेल भेज दिया. फिर बेतिया जेल से पटना पुलिस उसे पटना लेकर रवाना हो गई है. 

बता दे कि मंगलवार को पटना व्यवहार न्यायालय में मनीष कश्यप की चार केसों में पेशी होने वाली है. आर्थिक अपराध इकाई के अलग-अलग दर्ज किए गए कांडो में उसकी अदालत के सामने पेशी होनी है. सीजीएम 1 के यहां मंदलवार को उसे पटना कोर्ट में भी पेश होना है. अब देखने वाली बात होगी कि पटना कोर्ट भी न्यायिक हिरासत में पटना जेल भेजती है की बेतिया मंडलकारा वापस करती है. 

ये भी पढ़ें- शिक्षकों का मुद्दा बिहार सरकार के लिए बना सिरदर्द! अब सरकार को निकालना है रास्ता

अब इन दोनों सूरत में मनीष कश्यप का लगभग बिहार के जेल में ही रहना तय माना जा रहा है लेकिन साथ ही मदुरई पुलिस ट्रांजिट रिमांड लेकर मनीष कश्यप को तमिलनाडु से लेकर बिहार पहुंची है. उसे भी मदुरई कोर्ट में यूट्यूबर और मनीष कश्यप को पेश करना है. यूट्यूबर और मनीष कश्यप के वकील अब्दुल हाई अख्तर ने बताया है कि बेतिया कोर्ट ने मनीष कश्यप को दो केसों में रिमांड पर ले लिया है. अब पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन को तय करना है कि मनीष कश्यप को बेतिया जेल रखा जाएगा या बिहार के किसी अन्य जेल में रखा जाएगा. यह पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन को तय करना है. 

बेतिया कोर्ट में अगली तारीख को मनीष कश्यप को फिजिकली प्रस्तुत करना है. यह पुलिस को तय करना है कि मनीष को बिहार के जेल से फिजिकली कोर्ट में पेश करेगी या उसे फिर तमिलनाडु से अगली तारीख पर बिहार लाया जायेगा, बहरहाल यह मामला तो बेतिया का है. अभी मंगलवार को देखना है की आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा किए गए चार केसों में पटना व्यवहार न्यायालय से क्या आदेश आता है. अगर पटना व्यवहार न्यायालय उसे रिमांड पर लेती है तो फिर उसे पटना जेल में रहना होगा यानी कि तीन अलग-अलग जगहों पर समय-समय पर उसकी पेशी पुलिस को करानी है. 

तमिलनाडु के मदुरई केस में भी उसे पेश होना है, बेतिया कोर्ट में उसे दो मामले में पेश होना है और पटना में उसे चार केस में हाजिर होना होगा. इन तमाम केसों को देखा जाय तो मनीष कश्यप की मुश्किलें काफ़ी बढ़ गई हैं. बता दें की बेतिया कोर्ट में पेशी पर मनीष कश्यप के भारी संख्या में समर्थक पहुंचे थे. पुलिस ने मनीष कश्यप को उसके मां और भाई से थोड़ी देर के लिए मुलाक़ात कराई. कड़ी सुरक्षा के बीच उसे पटना पुलिस पटना लेकर रवाना हो गई है. 
(Report- Dhananjay Dwivedi)

 

Trending news