Bihar News: यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जानें पूरा माजरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1598796

Bihar News: यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जानें पूरा माजरा

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की पिटाई को लेकर बिहार के अंदर विवाद मचा हुआ है. राज्य में तरह-तरह की वीडियो वायरल हो रही है. 

Bihar News: यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जानें पूरा माजरा

पटना : बिहार में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है . दरअसल, तमिलनाडु में फर्जी हिंसा से संबंधित वीडियो वायरल के आरोप में उनके खिलाफ कार्रवाई हुई है.

तमिलनाडु मामले को लेकर हुई  कार्रवाई
बिहार पुलिस मुख्यालय ने जानकारी देते हुए कहा कि मनीष कश्यप ने अपने वीडियो के द्वारा सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवा उठाने का काम करते थे. उन्होंने हमेशा से ही बिहार की प्रशासनिक सेवाएं, अर्थव्यवस्था और भ्रष्टाचार के अलावा सरकारी विभाग में धांधली को लोगों से अवगत कराने का काम किया. पुलिस का कहना है कि उन्होंने अपने चैनल पर तमिलनाडु में फर्जी हिंसा से संबंधित वायरल किया है. इस वजह से मनीष कश्यप के साथ अमन कुमार, राकेश तिवारी और युवराज सिंह पर एफआईआर दर्ज हुई है.

फर्जी वीडियो पर हुई एफआईआर
बता दें कि बीते दिनों तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की पिटाई को लेकर बिहार के अंदर विवाद मचा हुआ है. राज्य में तरह-तरह की वीडियो वायरल हो रही है. इन सभी वीडियों में एक ग्रुप लोगों की पिटाई करता दिख रहा है. इन्हीं वीडियो में से एक वीडियो मनीष कश्यप ने अपने यूट्यूब चैनल पर वायरल कर दी. पुलिस के अनुसार जब वीडियो की जांच हुई तो वो वीडियो फर्जी साबित हुई. पुलिस ने इसी आधार पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

इस मामले पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों को कहना है कि यूट्यूबर मनीष कश्यप ने अफने चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था. जो वीडियो अपलोड की गई है वो गलत है. इसी के आधार पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

ये भी पढ़िए- राबड़ी के आवास पर 5 घंटे तक रूकी CBI की टीम, तेजस्वी ने कहा लोकसभा चुनाव तक ये चलता रहेगा

Trending news