ICC T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान महा मुकाबले से पहले ड्वेन जॉनसन ने कही ये बात, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1401468

ICC T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान महा मुकाबले से पहले ड्वेन जॉनसन ने कही ये बात, देखें वीडियो

ICC T20 World Cup 2022, Ind Vs Pak, Dwayne Johnson: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शूरुआत हो चुकी है. भारतीय टीम ने इस बार वर्ल्ड कप की तैयारी भी पूरी कर ली है. भारत अपने अभियान की शूरुआत 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महा मुकाबला से करेगा.

ICC T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान महा मुकाबले से पहले ड्वेन जॉनसन ने कही ये बात, देखें वीडियो

पटना:ICC T20 World Cup 2022, Ind Vs Pak, Dwayne Johnson: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शूरुआत हो चुकी है. भारतीय टीम ने इस बार वर्ल्ड कप की तैयारी भी पूरी कर ली है. भारत अपने अभियान की शूरुआत 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महा मुकाबला से करेगा. फैंस को दो देशों के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. इस बीच टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने इस महा मुकाबले के लिए हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन के खास संदेश वाला एक नया वीडियो जारी किया है. बता दें कि द रॉक के नाम से मशहूर ड्वेन जॉनसन हॉलीवुड और WWE में अग्रणी शख्सियतों में से एक हैं. इस वीडियो में उनको दोनों देशों के बीच जारी प्रतिद्वंद्विता के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है.

दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता 
वीडियो में द रॉक ने कहा कि सबसे बड़े जब प्रतिद्वंद्वी टकराते हैं, तो पूरी दुनिया स्थिर हो जाती है. यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच से भी ज्यादा है. ये भारत बनाम पाकिस्तान का टाइम है. ये दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता है. इस शोपीस इवेंट में रोहित शर्मा एंड कंपनी अपने पहले आधिकारिक मैच में पाकिस्तान के साथ पहला मुकाबला खेलेगी. रविवार को यह भिड़ंत मेलबर्न में होगी. इससे पहले एक वार्म अप मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है.

प्लेइंग इलेवन पहले ही तय
भारत को अपना दूसरा वार्म अप मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला वार्म अप मैच गंवा दिया है. बता दें कि इससे पहले यूएई में आयोजित पिछले टी20 वर्ल्ड कप संस्करण में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराकर भारत से वर्ल्ड कप में कभी नहीं जीतने का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. जिसके बाद मेन इन ब्लू इस बार पूरानी हार का बदला लेना चाहेगी. पिछले वर्ल्ड कप में बाद दोनों टीमें फिर एशिया कप 2022 में दो बार भिड़ी, जिसमें दानों ने एक-एक मैच जीता. बता दें कि भारतीय कप्तान ने पहले ही बता दिया है कि भारत और पाकिस्तान के इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन पहले ही तय की जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- भूलकर भी न करें भगवान गणेश की खड़ी मूर्ति की पूजा, पड़ सकता है जीवन पर नकारात्मक प्रभाव

Trending news