Ind vs SL Dream11 Prediction: भारत-श्रीलंका के मुकाबले इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में जरूर रखें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1337454

Ind vs SL Dream11 Prediction: भारत-श्रीलंका के मुकाबले इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में जरूर रखें

Asia Cup 2022: मंगलवार को एशिया कप 2022 में खेले जाने वाले सुपर- 4 राउंड के तीसरे मैच में भारत और श्रीलंका एक दूसरे खिलाफ भिड़ेगी. दोनों टीमों की नजर इस मैच को जीतकर फाइनल में अपना दावा मजबूत करने की होगी. टीम इंडिया के लिए यह मुकाबला 'करो या मरो' वाली होने वाली है.

Ind vs SL Dream11 Prediction: भारत-श्रीलंका के मुकाबले इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में जरूर रखें

पटना:Asia Cup 2022: मंगलवार को एशिया कप 2022 में खेले जाने वाले सुपर- 4 राउंड के तीसरे मैच में भारत और श्रीलंका एक दूसरे खिलाफ भिड़ेगी. दोनों टीमों की नजर इस मैच को जीतकर फाइनल में अपना दावा मजबूत करने की होगी. टीम इंडिया के लिए यह मुकाबला 'करो या मरो' वाली होने वाली है. इस मैच में भारत की हार उसे एशिया कप से बाहर कर सकती है. ऐसे में भारत हर हाल में इस मैच को जीतना चाहेगी. ये मैच काफी जबरदस्त होने वाला है इसमें कोई शक नहीं है. अगर आप भी इस मैच में एक मजबूत ड्रीम 11 बनाना चाहते हैं तो हम आपकी मदद करने जा रहे हैं... 

राहुल का फॉर्म चिंता का विषय
भारत के लिए इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर एक बड़ी पारी खेलने की जिम्मेदारी होगी. वहीं फैंस आउट ऑफ फॉर्म चल रहे केएल राहुल के बल्ले से भी एक बड़ी पारी की उम्मीद करेंगे. इसके अलावा भारत की जीत का दारोमदार सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक जैसे धाकड़ बल्लेबाजों पर होगी.

हार्दिक पांड्या पर निगाहें 
विराट कोहली की फॉर्म में वापसी भारत के लिए अच्छे संकेत है. वहीं बॉलिंग डिपार्टमेंट में सभी की निगाहें भुवनेश्वर कुमार, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन और अर्शदीप सिंह पर होगी. फैंस को इस मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, पिछले मैच में वो बॉलिंग और बैटिंग दोनों डिपार्टमेंट में कुछ खास नहीं कर पाए थे. 

शानदार फॉर्म में श्रीलंका 
श्रीलंका की टीम अभी शानदार फॉर्म में चल रही है. शुरुआती मैच में करारी शिकस्त के बावजूद श्रीलंका ने बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ दो करीबी जीत दर्ज करने के बाद अपना अभियान पटरी पर लौटा लिया है. चरित असालंका को छोड़कर बल्लेबाजों कप्तान दासुन शनाका और कुसल मेंडिस, धनुष्का गुणतिलका और भानुका राजपक्षे ने अपना प्रभाव छोड़ा है. 

IND vs SL Dream11 Team

रोहित शर्मा, कुसल मेंडिस, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, भानुका राजपक्षे, हार्दिक पांड्या(कप्तान), दासुन शंका, वनिन्दु हसरंगा(उपकप्तान), अक्षर पटेल, चमिका करुणार्तने, भुवनेश्वर कुमार

ये भी पढ़ें- Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ 'करो या मरो' मुकाबले के लिए भारतीय टीम तय! इन्हें मिलेगा मौका

Trending news