Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ 'करो या मरो' मुकाबले के लिए भारतीय टीम तय! इन्हें मिलेगा मौका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1337420

Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ 'करो या मरो' मुकाबले के लिए भारतीय टीम तय! इन्हें मिलेगा मौका

Asia Cup 2022: 6 सितंबर यानी को मंगलवार एशिया कप 2022 के सुपर-4 के तीसरे मैच में जब भारतीय टीम मैदान पर उतरेगी तो उसके लिए यह मुकाबला ‘करो या मरो’ वाली होगी. भारत का अगला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ है. इस मैच में एक गलती भी भारत को एशिया कप से बाहर कर सकती है.

Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ 'करो या मरो' मुकाबले के लिए भारतीय टीम तय! इन्हें मिलेगा मौका

पटना:Asia Cup 2022: 6 सितंबर यानी को मंगलवार एशिया कप 2022 के सुपर-4 के तीसरे मैच में जब भारतीय टीम मैदान पर उतरेगी तो उसके लिए यह मुकाबला ‘करो या मरो’ वाली होगी. भारत का अगला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ है. इस मैच में एक गलती भी भारत को एशिया कप से बाहर कर सकती है. जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और रवींद्र जडेजा की अनुपस्थिति में भारत के पास गेंदबाजी विभाग में ज्यादा विकल्प नहीं हैं. रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भारत पांच गेंदबाजी विकल्प के साथ खेला था और यह फैसला भारत के पक्ष में नहीं रहा. 

अक्षर पटेल को मिलेगा मौका
पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में जीत दिलाने वाले हार्दिक पंड्या इस मैच में काफी महंगे साबित हुए. वहीं भुवनेश्वर कुमार का दिन भी रविवार को अच्छा नहीं रहा. ऐसा ही हाल युजवेंद्र चहल का भी है जो टूर्नामेंट में अब तक खेले मैच में अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं. ऐसे में टीम में संतुलन प्रदान करने के लिए अक्षर पटेल को अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है. 

ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक?
पाकिस्तान के खिलाफ आवेश खान मैच से पहले अस्वस्थ थे. जिससे परेशानी और बढ़ गई है. इससे पहले मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इस बात पर जोर दिया था कि विश्व कप से पहले भारत अपनी सर्वश्रेष्ठ अंतिम एकादश के साथ खेलने की कोशिश करेगा, लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम में अभी प्रयोग करना जारी है. टीम में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को लेकर अभी भी बहस जारी है. इस बीच टीम प्रबंधन ने पिछले मैच में कार्तिक की जगह दीपक हुड्डा को खिलाया. हालांकि कार्तिक को पहले दो मैचों में बल्लेबाजी का मौका मुश्किल से मिला.

केएल राहुल पर संदेह
भारत को अपने मध्यक्रम के बारे में अभी फैसला करने की जरूरत है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच से हुए मैच शीर्ष क्रम ने शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन केएल राहुल को लेकर अभी लोगों के मन में संदेह है. पिछले मैच में अच्छी शुरुआत को वो बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके. वहीं एशिया कप में लगातार दो अर्धशतक लगाकर कोहली ने अपने आलोचकों को जवाब दे दिया है. 

भारत की संभावित 11: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, दीपक हुडा, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, रविचंद्रन अश्विन, अर्शदीप सिंह  

Trending news