Anant Ambani Radhika Merchant Engagement: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत ने राधिका संग रचाई सगाई, देखें तस्वीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1506240

Anant Ambani Radhika Merchant Engagement: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत ने राधिका संग रचाई सगाई, देखें तस्वीर

Anant Ambani Radhika Merchant Engagement: अंबानी (Ambani) परिवार में जश्न का माहौल छाया हुआ है. रिलायंस इंडस्ट्री के प्रमुख मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) का रोका हो गया है.

Anant Ambani Radhika Merchant Engagement: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत ने राधिका संग रचाई सगाई, देखें तस्वीर

Anant Ambani Radhika Merchant Engagement: अंबानी (Ambani) परिवार में जश्न का माहौल छाया हुआ है. रिलायंस इंडस्ट्री के प्रमुख मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) का रोका हो गया है. माना जा रहा है कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. अनंत अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से सगाई की है. इन दोनों की सगाई राजस्थान के नाथद्वारा में स्थित श्रीनाथजी मंदिर में हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर 
हाल ही में उनकी रोके की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी. उन तस्वीर पर सितारों से लेकर फैंस तक हर कोई दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं देने लगे. रोके से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.  दोनों का रोका परिवार की मौजूदगी में हुआ है. राधिका बहुत जल्द अंबानी परिवार की छोटी बहू बन जाएगी. हालांकि इसकी अभी कोई खबर सामने नहीं आई है. बता दें कि राधिका मर्चेंट बीते कई सालों से अनंत को जानती थीं. राधिका को अंबानी परिवार के हर फंक्शन में भी देखा गया है. 

लंबे समय से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट 
बता दें कि राधिका और अनंत एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. वहीं जून 2022 में अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली छोटी बहू राधिका के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी होस्ट की थी. जिसमें बॉलीवुड के कई नामी और बड़े सितारे शामिल हुए थे. इस फंक्शन से राधिका का क्लासिकल डांस करते हुए कई वीडियो वायरल हुई थी. 

एनकोर हेल्थकेयर के वाइस चेयरमैन की बेटी राधिका 
जानकारी के लिए बता दें राधिका एनकोर हेल्थकेयर के वाइस चेयरमैन और सीईओ विरेन मर्चेंट की बेटी है. राधिका के पिता विरेन की भी देश के समृद्ध शख्सियतों में गिनती होती है. राधिका ने पॉलिटिक्स एंड इकोनॉमिक्स में न्यूयॉर्क की यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की है. राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई से की है. वहीं ग्रैजुएशन पूरी होने के बाद उन्होंने 2017 में इसप्रावा में एक सेल्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम किया. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन का निधन, कुछ दिनों पहले पड़ा था दिल का दौरा

Trending news