नीतीश-केसीआर की मुलाकात पर सुशील मोदी बोले-दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1328808

नीतीश-केसीआर की मुलाकात पर सुशील मोदी बोले-दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव बुधवार को राजधानी पटना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की.

नीतीश-केसीआर की मुलाकात पर सुशील मोदी बोले-दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन

दिल्ली/पटना: Nitish-KCR Meet: भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेलंगाना के उनके समकक्ष के चंद्रशेखर राव पर तंज कसते हुए बुधवार को कहा कि दोनों नेताओं की मुलाकात ‘दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन’है.  

केसीआर के नाम से लोकप्रिय राव बुधवार को पटना पहुंचे. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. बता दें कि कि दोनों नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिशें कर रहे हैं. अपनी बिहार यात्रा के दौरान केसीआर गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए बिहार के सैनिकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करेंगे.

दोनों नेताओं की मुलाकात पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि यह अपने-अपने राज्यों में जनाधार खो रहे और ‘प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा’ रखने वाले नेताओं की मुलाकात है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘यह दिवास्वप्न देखने वाले दो नेताओं की मुलाकात है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के सामने कहीं नहीं ठहरते.’ 

उन्होंने इस बैठक को विपक्षी एकता का ‘ताजा कॉमेडी शो’ करार दिया. पिछले दिनों नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होकर भाजपा से नाता तोड़ लिया था. बाद में उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद), कांग्रेस और वामपंथी दलों से हाथ मिला लिया और राज्य में महागठबंधन की सरकार बनाई. इस राजनीतिक उलट-फेर को भाजपा ने जनता से धोखा और जनादेश का अपमान बताया था. 

(भाषा) 

Trending news