मॉब लिंचिंग का शिकार होने से पुलिस ने 3 युवकों को बचाया, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1461327

मॉब लिंचिंग का शिकार होने से पुलिस ने 3 युवकों को बचाया, वीडियो वायरल

बिहार के छपरा जिले के कुदरिया गोपी टोला गांव में शनिवार की रात ग्रामीणों ने 3 युवकों को बंधक बना लिया. इसी बची मौके पर पुलिस पहुंच गई.

(फाइल फोटो)
छपरा : बिहार के छपरा जिले के कुदरिया गोपी टोला गांव में शनिवार की रात ग्रामीणों ने 3 युवकों को बंधक बना लिया. इसी बची मौके पर पुलिस पहुंच गई. जिसके बाद इन तीनों युवकों की जान बच पाई. 
 
सारण पुलिस ने मौके पर पहुंच बचाई तीन युवकों की जान 
सारण पुलिस इन तीनों युवकों की प्राण रक्षक बनकर सामने आई. वहीं सड़क दुघर्टना की वजह से आक्रोशित ग्रामीणों के बीच से इन युवकों को बचा पुलिस अपने साथ थाने ले गई. तीनों युवकों की पहचान पानापुर थाना क्षेत्र के मुरली मठ गांव निवासी दिनेश भारती पिता कृष्णानंद भारती, संतोष भारती पिता कृष्णा भारती और मोतीहारी जिले के अरेराज गांव निवासी दिव्यम कुमार पिता चन्द्रमा मांझी के रूप में हुई. 
 
इस हादसे में एक की चली गई जान 
वहीं थाना पुलिस ने हीरा लाल राम के दिए आवेदन पर जाइलो कार चला रहे संतोष भारती पर प्राथमिकी दर्ज कर जाइलो कार को अपने कब्जे में ले लिया है. आपको बता दें कि कर्ण कुदरिया गोपी टोला गांव में श्राद्ध भोज खा रहे लोगों को अनियंत्रित जाइलो कार कुचलते हुए पलट गयी. जिसमें ढेर दर्जन लोग घायल और एक की मौके पर ही मौत हो गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने जाइलो कार सवार तीन युवकों को अपने कब्जे में लेकर हाथ-पैर बांध मारपीट करना शुरू कर दिया, उग्र भीड़ तीनों युवकों की जान तक लेने को उतारू थी. तभी मौके पर पहुंची मशरक थाना पुलिस और थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने भीड़ के बीच से तीनों युवकों को कड़ी मशक्कत से अपने कब्जे में लिया. 
 
गुस्साए ग्रामीणों ने तीन युवकों को बनाया बंधक 
वहीं घटना के बारे में जाइलो कार सवार ने बताया कि उनके घर शादी समारोह संपन्न हुआ था. उसी में मछली खिलाने को गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के राजापटृटी कोठी बाजार से मछली लेकर वह लोग वापस गांव मुरली मठ आ रहे थे कि कर्ण कुदरिया गोपी टोला गांव में श्राद्ध कर्म की वजह से सड़क किनारे रखे बड़े-बड़े ईंट और सामने से आ रही अनियंत्रित कार से बचने के चक्कर में बोल्डर से टकराकर जाइलो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे भोज की ओर पलट गयी. जिसमें मौके पर रिश्तेदारी में आए सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के लकड़ी नवीगंज ओपी के वाजिदपुर गांव निवासी धुपलाल राम के पुत्र शत्रुघ्न राम की मौत हो गई. वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. 
(रिपोर्ट- राकेश कुमार सिंह)

Trending news