राजद कार्यकर्ताओं ने फाड़ा जदयू कार्यालय के बाहर लगा नीतीश का पोस्टर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2138884

राजद कार्यकर्ताओं ने फाड़ा जदयू कार्यालय के बाहर लगा नीतीश का पोस्टर

Bihar News: जदयू के नेता मुन्ना चौधरी ने इस हादसे के बारे में जानकारी दी कि राजद समर्थकों के बीच कुछ उपद्रवियों ने उनके कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर और बैनरों को नुकसान पहुंचाया है.

राजद कार्यकर्ताओं ने फाड़ा जदयू कार्यालय के बाहर लगा नीतीश का पोस्टर

पटना: पटना के गांधी मैदान में आज महागठबंधन की जनविश्वास रैली का आयोजन शुरू हो गया है. इसके अलावा बीजेपी और जदयू कार्यालय के बाहर पुलिस ने सुरक्षा का प्रबंध भी कर रखा है. लेकिन इतनी सुरक्षा के बाद भी कुछ उपद्रवियों ने जदयू कार्यालय के बाहर लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पोस्टर को फाड़ दिया है.

जानकारी के अनुसार बता दें कि महारैली में शामिल राजद समर्थकों की भीड़ में उपद्रवियों का ग्रुप भी शामिल हो गया. जैसे ही समर्थकों की भीड़ मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर आई तो कुछ लोगों ने सीएम नीतीश कुमार के विरोध में नारे लगाने शुरू कर दिए और सीएम का पोस्टर भी फाड़ दिया. इस घटना के बाद कार्यालय के बाहर पुलिस बल को बढ़ावा दिया गया है. जदयू के नेता मुन्ना चौधरी ने इस हादसे के बारे में जानकारी दी कि राजद समर्थकों के बीच कुछ उपद्रवियों ने उनके कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर और बैनरों को नुकसान पहुंचाया है.

जदयू नेता भी उपद्रवियों को सख्ती से निपटने की योजना बना रहे हैं. यह घटना राजनीतिक माहौल में गंभीरता का संकेत है और सुरक्षा उपायों को और मजबूत करने की आवश्यकता है. इससे स्पष्ट होता है कि चुनावी महामेलों के दौरान सुरक्षा की महत्वपूर्णता होती है. सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए और सुरक्षा को और मजबूत करने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा उपायों को संवेदनशीलता से लागू करना चाहिए.

इस तरह की हादसों से सीख लेकर हमें सामाजिक और राजनीतिक संवाद में संभाल की आवश्यकता है. हमें संविधान की धाराओं का पालन करते हुए एक ऐसी समाजवादी परिष्कृति बनाने का संकल्प लेना चाहिए जहां सभी नागरिकों को अपने धार्मिक और राजनीतिक धार्मिकता को समझने और समानता के साथ निजी विचारों को व्यक्त करने का अधिकार हो.

इनपुट- प्रशांत कुमार सिन्हा

ये भी पढ़िए- सुपौल में प्रशासन का जब चला बुलडोजर तो कई घर हो गए बेघर

 

Trending news