Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने JDU को लेकर कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, नीतीश को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2069399

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने JDU को लेकर कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, नीतीश को लेकर कही ये बात

Prashant Kishor : प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि अब नीतीश कुमार के पास कोई महत्व नहीं रह गया है और वह जिधर भी जाएंगे, वहां उनकी लुटिया डुबो दी जाएगी. उन्होंने बीजेपी से नीतीश को अगले मुख्यमंत्री पर परीक्षण लेने की चुनौती देने की भी चुनौती दी.

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने JDU को लेकर कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, नीतीश को लेकर कही ये बात

पटना: पटना के बापू सभागार में आयोजित जननायक कर्पूरी ठाकुर जन्म शताब्दी सा अति पिछड़ा सम्मेलन में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार पर कड़ा हमला बोला. इसके साथ ही बीजेपी को भी चुनौती दी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अगर महागठबंधन के साथ रहेंगे, तो 5 सीटों तक भी नहीं आएंगे.

साथ ही बता दें कि इस बयान को 6 महीने से दे रहे हैं, जिसके चलते जेडीयू के लोग चिंतित हैं कि वे एनडीए में रहें या कुछ और करें. प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि अब नीतीश कुमार के पास कोई महत्व नहीं रह गया है और वह जिधर भी जाएंगे, वहां उनकी लुटिया डुबो दी जाएगी. उन्होंने बीजेपी से नीतीश को अगले मुख्यमंत्री पर परीक्षण लेने की चुनौती देने की भी चुनौती दी.

प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव को तुरंत यहां मुख्यमंत्री बना देना चाहिए ताकि वह अपनी बुद्धि और क्षमता से बिहार को विकसित कर सके. उन्होंने नीतीश कुमार पर ताना मारते हुए कहा कि उन्होंने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रति भविष्यवाणी की थी और कहा था कि उसे 100 सीटें नहीं मिलेंगी, लेकिन चुनाव में बीजेपी को 77 सीटें मिलीं.

प्रशांत किशोर ने भविष्य की बातें करते हुए कहा कि साल 2025 के विधानसभा चुनाव में पहली बार से कम-से-कम 75 लोग अपने समाज से विधायक के चयन के लिए लड़ेंगे और इससे पिछड़े समाज को भी चुनौती मिलेगी. उन्होंने आगे कहा कि इससे पिछड़े वर्ग के लोग चुनाव लड़ने के लिए तैयारी करेंगे और वह जन सुराज को अपनी पूरी ताकत और व्यवस्था से समर्थन करेंगे. उन्होंने यह आश्वासन दिया कि यह चुनौती से भरपूर चुनावी प्रक्रिया विकसित होगी और जनता को नए और कुशल नेतृत्व का अवसर मिलेगा.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: बिहार सरकार में JDU-RJD के बीच क्रेडिट वॉर जारी, अब स्वास्थ्य विभाग के विज्ञापन से भी तेजेस्वी गायब

 

Trending news