ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भगवान की शरण में टीम इंडिया, श्री पद्मनाभस्वामी का लिया आर्शीवाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1528715

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भगवान की शरण में टीम इंडिया, श्री पद्मनाभस्वामी का लिया आर्शीवाद

श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में भगवान विष्णु के दर्शन के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने मंदिर परिसर में एक ग्रुप फोटो खिचवाई थी. अब यह फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भगवान की शरण में टीम इंडिया, श्री पद्मनाभस्वामी का लिया आर्शीवाद

पटना : तिरुवनंतपुरम में भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे वनडे सीरीज का मुकाबला रविवार 15 जनवरी को खेला जाना है. इससे पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने शहर के प्रसिद्ध श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंचे और भगवान विष्णु का आर्शीवाद लिया.

भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को होगा मैच
बता दें कि रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला होगा. इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया तिरुवनंतपुरम पहुंच चुकी है. मैच से एक दिन पूर्व भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के दर्शन कर भगवान विष्णु का आर्शीवाद लिया. साथ ही सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की भगवान के दर्शन करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो
बता दें कि श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में भगवान विष्णु के दर्शन के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने मंदिर परिसर में एक ग्रुप फोटो खिचवाई थी. अब यह फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में देक सकते है कि मंदिर के पुजारियों समेत भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एक ही पोशाक में नजर आ रहे हैं. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दो मुकाबले जीतकर भारत सीरीज में 2-0 से आगे है. तीसरा वनडे रविवार को दोपहर 01:30 बजे से खेला जाएगा.

मंदिर के पुजारियों के साथ उप कप्तान ने ली फोटो
बता दें कि  भारतीय टी-20 टीम के उप कप्तान सूर्य कुमार यादव अपनी का एक फोटो मंदिर के पुजारी और एक बेटी के साथ सामने आया है. उनके अलावा मंदिर में प्रसाद लेते कुलदीप और अक्षर का फोटो भी वायरल हो रहा है. एक फोटो में चहल और अय्यर भी नजर आए. वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली  पत्नी अनुष्का का भी एक फोटो वायरल हो रहा है और इस फोटो में दोनों के साथ त्रिवेंद्रम बीच पर ब्रेकफास्ट करते नजर आए.

ये भी पढ़िए- Tusu Parab 2023: झारखंड में टुसू पर्व का उत्साह, जानें मकर सक्रांति के दिन क्यों मनाया जाता है ये खास त्योहार

Trending news