मुंगेर: स्कूल के गार्ड के घर पुलिस ने की छापेमारी, बक्से में मिला 45 किलो गांजा
Advertisement

मुंगेर: स्कूल के गार्ड के घर पुलिस ने की छापेमारी, बक्से में मिला 45 किलो गांजा

पुलिस को खबर दी गई थी कि गार्ड अवैध रूप से गांजा का व्यापार करता है. जब पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो खुद भी हैरान रह गई. 

पुलिस ने कॉलेज के गार्ड के साथ एक महिला को भी गिरफ्तार किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर:बिहार मुंगेर के संग्रामपुर में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रामधनी भगत इंटर मध्य विद्यालय के नाइट गार्ड के यहां छापेमारी करने पहुंची. पुलिस को खबर दी गई थी कि गार्ड अवैध रूप से गांजा का व्यापार करता है. जब पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो खुद भी हैरान रह गई. 

दरअसल सूचना के आधार पर तारापुर अनुमंडल डीएसपी महेंद्र प्रताप सिंह, संग्रामपुर थानाध्यक्ष सहित पुलिस की टीम नाइट गार्ड के यहां छापेमारी करने पहुंची तो पुलिस को एक बक्से से 45 किलो गांजा मिला. पुलिस ने तुरंत ही वहां से स्कूल के गार्ड को गिरफ्तार कर लिया

वहीं, पुलिस ने कॉलेज के गार्ड के साथ एक महिला को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पुलिस को अवैध तरीके से संग्रामपुर थाना क्षेत्र में गार्ड द्वारा गांजा के सप्लाई की खबर बार-बार मिल रही थी.  इसके बाद पुलिस ने गार्ड के रूम पर छापा मारा और पुलिस को सफलता हाथ लगी.

हिरासत में जब गार्ड से पूछताछ की गई तो उसने इसमें शामिल कई और लोगों के इसमें शामिल होने की जानकारी दी. गार्ड ने कई और लोगों का नाम भी लिया है जो गांजे की तस्करी में शामिल हैं. फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.