Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने लालू को बताया 'गारंटर', कहा- इनके बिना नीतीश का कोई रोल नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1783884

Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने लालू को बताया 'गारंटर', कहा- इनके बिना नीतीश का कोई रोल नहीं

Bihar Politics: बिहार विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग कितना भी बैठक कर लें, कुछ नहीं होने वाला है. देश में एक बार फिर से मोदी की सरकार आने वाली है.

 

बीजेपी ने नीतीश पर साधा निशाना

Bihar Politics: बिहार भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को 'गारंटर' बताते हुए सोमवार को कहा कि लालू प्रसाद के बिना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कोई रोल नहीं है. नीतीश कुमार राजनीति में अब कोई फैक्टर नहीं रहे. सम्राट चौधरी ने यह प्रतिक्रिया तब व्यक्त की जब पत्रकारों ने उनसे लालू, नीतीश के बेंगलुरु में विपक्षी दलों की होने वाली बैठक में जाने के संबंध में पूछा. 

उन्होंने कहा कि डायरेक्टर भी साथ जा रहे हैं. स्वाभाविक है, लालू प्रसाद के बिना नीतीश कुमार का क्या रोल है. नीतीश अब कहीं की राजनीति के लिए कोई फैक्टर नहीं हैं. लालू थोड़ा असर डालते हैं. लेकिन, लालू से हम लोग ठीकठाक से लड़ लेंगे, आराम से लड़ लेंगे. इसको लेकर कहीं कोई टेंशन नहीं है.

एक अन्य प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा क्या है कि कांग्रेस की सोनिया गांधी को अपने बेटे को प्रधानमंत्री बनाना है और लालू प्रसाद को अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है. उन्होंने यह भी कहा कि कोई बैठक कर ले बिहार में क्या फर्क पड़ता है. बिहार में ममता बनर्जी कितना वोट दिलवा देंगी. 

ये भी पढ़ें: Chirag Paswan Demand: भाजपा के निमंत्रण में शामिल होने से पहले चिराग ने रखी ये शर्त

नीतीश कुमार कोई फैक्टर नहीं हैं. बिहार में इस बार 70-30 की लड़ाई होगी. 30 परसेंट वाला लड़ते रहें, जितना उसको लड़ना है. बिहार विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग कितना भी बैठक कर लें, कुछ नहीं होने वाला है. देश में एक बार फिर से मोदी की सरकार आने वाली है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news