भाजपा ने नीतीश को याद दिलाई पुरानी यादें, पूछे ये चार सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1296093

भाजपा ने नीतीश को याद दिलाई पुरानी यादें, पूछे ये चार सवाल

रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मैं नीतिश कुमार को याद दिलाना चाहता हूं कि आप भाजपा साथ कैसे और क्यों आए थे. आज नीतीश सांप्रदायिकता की बात करते हैं, लेकिन जिस समय नीतीश भाजपा के साथ आए थे उस समय देश में राज जन्मभूमि की लड़ाई तेज थी. 

भाजपा ने नीतीश को याद दिलाई पुरानी यादें, पूछे ये चार सवाल

पटनाः बिहार में बदलते राजनीतिक समीकरण पर केंद्र से लेकर राज्य स्तर पर नेताओं ने अलग-अलग बयान दिए है. बिहार में एनडीए गठबंधन से अलग होने के नीतीश कुमार के ऐलान के बाद बीजेपी ने उनपर जमकर निशाना साधा है. गठबंधन के फैसले के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई आरोप लगाए है. 

रविशंकर प्रसाद ने नीतिश से पूछे चार सवाल
रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मैं नीतिश कुमार को याद दिलाना चाहता हूं कि आप भाजपा साथ कैसे और क्यों आए थे. आज नीतीश सांप्रदायिकता की बात करते हैं, लेकिन जिस समय नीतीश भाजपा के साथ आए थे उस समय देश में राज जन्मभूमि की लड़ाई तेज थी. उन्होंने आगे कहा कि आज आपको बता देता हूं कि आपकी पार्टी में नीतीश कुमार जी आपको बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट करने पर भी लोगों को परेशानी थी. हम लोगों ने आपके लिए बहुत आग्रह किया और दबाव दिया था. हम सिर्फ आपको याद दिला रहे हैं. 

अपने पुराने टीवी के कमेंट को याद करें नीतीश
रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि नीतीश हमारे साथ थे, आप 2013 सिर्फ नरेंद्र मोदी के विरोध के कारण चले गए. इसके बाद आप 2014 में हार गए. फिर आप लालू जी के साथ चले गए. बीजेपी आपसे पूछना चाहती है कि आपने 2015 लालू जी के साथ जाने के फैसले पर पुनर्विचार क्यों किया. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश आप अपने पुराने टीवी के कमेंट को याद कीजिए. आपने 2019 का चुनाव हमारे साथ लड़ा. आप 2019 में नरेंद्र मोदी के नाम पर ही जीते थे. उन्होंने कहा कि 2020 के चुनाव में मोदी जी ने बिहार में जितना सघन प्रचार किया तो आपकी साख फिर से स्थापित हो पाई. पीएम के सघन प्रचार से बिहार की हवा बदलती रही. आपको खुदसे पूछना चाहिए कि आप 43 पर क्यों आ गए. बीजेपी की सीटें आपके दोगुने के बराबर थी. इसके बावजूद कोई चर्चा नहीं हुई और आपको सीएम फिर से बनाया गया.

ये भी पढ़िए- इस्तीफे के बाद सीएम नीतीश ने तेजस्वी के साथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस, भाजपा पर लगाए ये आरोप

Trending news