बिना लाठी पटके नहीं होता काम, सीएम सोचते हैं हम बदमाश है...नहीं तो मैं मंत्री होता: JDU विधायक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2050657

बिना लाठी पटके नहीं होता काम, सीएम सोचते हैं हम बदमाश है...नहीं तो मैं मंत्री होता: JDU विधायक

Bihar News: जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि हम लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. हमारी बात मुख्यमंत्री से हुई है. उन्होंने कहा कि हम कब का मंत्री बने होते, लेकिन हम पर मर्डर केस था. मुख्यमंत्री सोचते हैं हम बदमाश है, बिना लाठी पटके नहीं काम होता.

जदयू विधायक गोपाल मंडल

Bihar News: भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा से जदयू के विद्यायक गोपाल मंडल अपने बयानों और तरह तरह के कारनामों से चर्चा में रहते हैं. चार बार से विधायक बनने के बाद गोपाल मंडल अब लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बहुत बड़ी बात कही. जदयू विधायक गोपाल मंडल का यह बयान अब बिहार के सियासी हलकों में हंगामा मचा दिया है. सर्दी के मौसम में सियासी पारा बढ़ा दिया है. आइए जानते हैं कि आखिर जदयू विधायक बयान क्या ऐसा दिय, जिससे बवंडर आ गया है.

'हम वायरल होंगे, पेपर में आएंगे, तब न कहानी बनेगा'

दरअसल, गोपाल मंडल ने कहा कि लोकसभा में जदयू के तरफ से क्लास वन में हम कैंडिडेट हैं. मुख्यमंत्री से बात हुई है, हम अपनी तैयारी कर रहे हैं. 14 जनवरी के बाद हम भ्रमण करना शुरू कर देंगे. पहले घूमकर मुख्यमंत्री को दिखाएंगे की हमारा चलती है. प्रत्येक दिन हम वायरल होंगे, पेपर में आएंगे, तब न कहानी बनेगा. अभी तो जानते हैं कि गोपाल मंडल लाठी पटकता है. 

ये भी पढ़ें:प्रो. चंद्रशेखर यादव के सपोर्ट में उतरी RJD, राम मंदिर पर की थी विवादित टिप्पणी

मुख्यमंत्री सोचते हैं कि हम बदमाश आदमी है-गोपाल मंडल
जदयू विधायक ने कहा कि गोपाल मंडल लाठी नहीं पटकता है, लाठी के बिना कोई काम ही नहीं होता न इसलिए लाठी पटकना पड़ता है. उन्होंने आगे कहा कि मंत्री हमको कब का बनाया गया होता, लेकिन मुख्यमंत्री सोचते हैं कि हम बदमाश आदमी है. हम बदमाश नहीं है. हम सही आदमी हैं. कुर्सिया मिलेगा तब न कहेंगे कि हम कौन है? 

ये भी पढ़ें:भाजपा ने राजद से पूछा सवाल, 'सनातन की संस्कृति और संस्कार से घबराहट क्यों'

मंत्री बनते तो विभाग को सुधार देते-जदयू विधायक
मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मंत्री हमको 2005 में ही बना दिया गया होता, लेकिन उस वक़्त हम पर मर्डर का केस था. इसलिए नहीं बनाया. जदयू विधायक ने कहा कि मंत्री बनते तो विभाग को सुधार देते. हम अभी लोकसभा की तैयारी कर रहे हैं. आलाकमान से अगर हमको टिकट मिल जाता है तो एक से दो लाख वोट से जीतेंगे.

रिपोर्ट: अश्विनी कुमार

Trending news