Ram Mandir: प्रो. चंद्रशेखर के सपोर्ट में उतरी RJD, शिक्षामंत्री ने राम मंदिर पर की थी विवादित टिप्पणी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2050404

Ram Mandir: प्रो. चंद्रशेखर के सपोर्ट में उतरी RJD, शिक्षामंत्री ने राम मंदिर पर की थी विवादित टिप्पणी

Prof Chandrashekhar On Ram Mandir: लालू यादव की पार्टी राजद ने अपने विधायक और शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर यादव द्वारा राम मंदिर को लेकर दिए गए विवादित बयान का समर्थन किया है. राजद से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने प्रो. चंद्रशेखर यादव के बयान को उचित ठहराया है. 

फाइल फोटो

Prof Chandrashekhar On Ram Mandir: लालू यादव (Lalu Yadav) की पार्टी RJD में राम मंदिर (Ram Mandir) पर विवादित टिप्पणी करने की होड़ सी मची हुई है. हाल ही में राजद विधायक और बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर यादव (Prof. Chandrashekhar Yadav) ने राम मंदिर को शोषण का स्थल बताया था. उनके इस बयान का काफी विरोध हो रहा है. वहीं दूसरी ओर अब राजद अपने विधायक के समर्थन में खड़ी हो गई है. राजद से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने प्रो. चंद्रशेखर यादव के बयान को उचित ठहराया है. उन्होंने कहा कि यह देश जय विज्ञान और जय संविधान से चलेगा. 

उदय नारायण चौधरी ने कहा कि देश में कुछ लोग पहले मानो, फिर जानो की नीति चला रहे हैं. जो कहीं से उचित नहीं है. होना यह चाहिए कि पहले जानो, तब मानो. बता दें कि तेजस्वी यादव के करीबी नेताओं में शुमार राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर यादव ने कहा था कि अयोध्या में जो राम मंदिर का निर्माण किया गया है, वह निश्चित तौर पर शोषण का स्थल बनाया गया है. राजद नेता ने कहा था कि आज छद्म हिंदूवाद से सावधान रहने की जरूरत है. 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर पर RJD नेताओं के बिगड़े बोल, अब मंत्री अनिता देवी ने की विवादित टिप्पणी

उधर राजद नेताओं द्वारा राम मंदिर को लेकर दि जा रहे विवादास्पद बयान पर विरोध ने कड़ा विरोध जताया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने राजद से पूछा है कि उनको सनातन की संस्कृति और संस्कार से घबराहट क्यों हो रही है? उन्होंने कहा कि सनातन की संस्कृति और उनके संतानों का अपमान करना इनकी दिनचर्या बन गई है. विजय सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव अपने पिता को लेकर धर्म स्थल जाते हैं. वहां सपरिवार मुंडन भी कराते हैं. जबकि दूसरी तरफ चंद्रशेखर, फतेह बहादुर और अनिता देवी से सनातन और हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित कराने का बयान दिलवाते हैं.

ये भी पढ़ें- 'अयोध्या में ब्लास्ट करवाएगी BJP...', राम मंदिर और PM मोदी पर RJD MLA के बिगड़े बोल

बीजेपी के राज्यसभा सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी राजद पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अगर लालू यादव और तेजस्वी यादव के इशारे पर राजद के विधायक-मंत्री लोग राम मंदिर, देवी सरस्वती और रामचरित मानस पर लगातार अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं, तो पार्टी सीधे यह घोषणा करने की हिम्मत दिखाए कि उसे मंदिर जाने वाले हिंदुओं का वोट नहीं चाहिए.

Trending news