Tej Pratap Yadav: सवाल अयोध्या जाने का और तेज प्रताप के सपने में आ गए राम, फिर कहा कुछ ऐसा...
Advertisement

Tej Pratap Yadav: सवाल अयोध्या जाने का और तेज प्रताप के सपने में आ गए राम, फिर कहा कुछ ऐसा...

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है जिसको लेकर सबसे ज्यादा सियासत बिहार में हुई है. इस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर बिहार में राजद भाजपा पर लगातार हमलावर है.

फाइल फोटो

Tej Pratap Yadav: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है जिसको लेकर सबसे ज्यादा सियासत बिहार में हुई है. इस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर बिहार में राजद भाजपा पर लगातार हमलावर है. वहीं राजद के नेता रामायण, प्रभु श्री राम और राम मंदिर को लेकर लगातार विवादित बयान देते रहे हैं. इस मामले को सबसे ज्यादा सियासी रंग बिहार में राजद ने ही दिया है. अब बिहार में राम मंदिर को लेकर राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने जो कहा वह भी चर्चा का विषय बन गया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: नित्यानंद राय पहुंचे बाबा पातालेश्वर नाथ मंदिर, किया ये काम

वैसे तेज प्रताप यादव कभी कृष्ण तो कभी शिव रूप में नजर आते हैं. लेकिन, इस बार उनके सपने में मर्यादा पुरुषोत्तम राम आए. ऐसा उन्होंने दावा किया. वैसे भगवान का तेज प्रताप के सपनों में आने का सिलसिला कोई नया नहीं है. हर मौके पर वह दावा करते हैं कि उनके सपने में भगवान आए थे. यहां तक की उनके सपने में मुलायम सिंह यादव भी आए थे. 

अब अपने सपने में राम के आने की बात के साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा कि प्रभु श्री राम ने उनके सपने में आकर उनसे कहा कि वह 22 जनवरी को अयोध्या नहीं आएंगे. प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से जुड़े सवाल को लेकर उन्होंने यह विवादित बयान दिया है. तेज प्रताप ने कहा कि सपने में प्रभु आए और बता दिया कि 22 जनवरी को वह अयोध्या नहीं आएंगे. उन्होंने साथ ही कहा कि भगवान ने कहा कि यह सब ढोंग है और भाजपा यह ढोंग कर रही है इसलिए वह अयोध्या नहीं जाएंगे. 

तेजप्रताप भाजपा पर भी हमलावर दिखे और कहा कि जब चुनाव आता है तो भाजपा मंदिर का मुद्दा उछाल देती है. चुनाव खत्म होते ही मंदिर की बात नहीं की जाती है. DSS के स्थापना दिवस समारोह में राजद नेता तेजप्रताप यादव ने ये बात कही. 

Trending news