Ram Mandir Pran Pratishtha: 'राम को लाने से पहले...', राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा से पहले तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान
Advertisement

Ram Mandir Pran Pratishtha: 'राम को लाने से पहले...', राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा से पहले तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान

Tej Pratap Yadav On Ram Mandir: तेज प्रताप ने राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर एक्स पर एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में राजद नेता ने लिखा कि राम तो सबके मन में हैं. अंधभक्त राम को लाने से पहले अपने अंदर के रावण को बाहर निकालें क्योंकि राम के लोग कभी भेदभाव नहीं करते.

तेज प्रताप यादव

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में अब सिर्फ कुछ पलों का इंतजार बाकी है. आज यानी 22 जनवरी को दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह शुरू होगा. देश-दुनिया के रामभक्त इस शुभ घड़ी को लेकर प्रसन्न और उत्साहित नजर आ रहे हैं. हालांकि, राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर राजनीति अभी भी जारी है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप ने एक बार फिर से प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

तेज प्रताप ने राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर एक्स पर एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में राजद नेता ने लिखा कि राम तो सबके मन में हैं. अंधभक्त राम को लाने से पहले अपने अंदर के रावण को बाहर निकालें क्योंकि राम के लोग कभी भेदभाव नहीं करते. सबसे पहले महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बंद होना चाहिए और गरीबी और भूख जैसे रावण को कैसे खत्म करे इस पर विचार होना चाहिए. राम को लाना है तो अपने बुरे विचारों को बाहर निकालिए और देश को प्रेम सद्भाव और खुशहाली के रास्ते पर लेके चलिए.

ये भी पढ़ें- Patna News: केके पाठक के सामने मंत्री नहीं टिके लेकिन DM नहीं मान रहे बात, फिर से कर दी स्कूलों की छुट्टी

बता दें कि तेज प्रताप यादव का यह कोई पहला बयान नहीं है. इससे पहले उन्होंने कहा था कि भगवान राम उनके सपने में आए थे. तेज प्रताप ने कहा था कि राम भगवान ने सपने में आकर उनसे कहा था कि वह 22 जनवरी को अयोध्या नहीं आ रहे हैं. ये कार्यक्रम सिर्फ बीजेपी वालों की नौटंकी है. उन्होंने कहा था कि 'ई सब ढोंग कर रहा है, हम उस दिन अइबे नहीं करेंगे.' भगवान राम से पहले तेज प्रताप यादव के सपने में शिरडी के साईं बाबा और सपा के संस्थापक दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव भी आ चुके हैं. 

Trending news