Tej Pratap Yadav: क्या राम मंदिर उद्घाटन वाले दिन 'दीपोत्सव' मनाएगा लालू यादव का परिवार? तेज प्रताप यादव ने दिया जवाब
Advertisement

Tej Pratap Yadav: क्या राम मंदिर उद्घाटन वाले दिन 'दीपोत्सव' मनाएगा लालू यादव का परिवार? तेज प्रताप यादव ने दिया जवाब

Tej Pratap Yadav News: बता दें कि पीएम मोदी ने 14 जनवरी से सभी मंदिरों व तीर्थ स्थलों पर स्वच्छता का बड़ा अभियान चलाने का आह्वान किया था. इसके साथ ही उन्होंने राम भक्तों से अपील की थी कि प्राण प्रतिष्ठा कि दिन अयोध्या न आएं, उद्घाटन के बाद यहां आने का कार्यक्रम बनाएं. 

तेज प्रताप यादव

Tej Pratap Yadav On Ram Mandir: अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के उद्घाटन का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. आगामी 22 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से राम मंदिर का उद्घाटन होगा. भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से इस शुभ दिन दीपोत्सव मनाने की अपील की है. अब पीएम मोदी की इस अपील पर भी बयानबाजी जारी है. इसी कड़ी में राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है. पत्रकारों ने जब तेज प्रताप से 22 जनवरी को दीपोत्सव मनाने के बारे में पूछा तो उन्होंने बड़ी बात कही. 

तेज प्रताप यादव ने कहा कि भगवान राम तभी घर आएंगे, जब केंद्र में इंडी अलायंस (I.N.D.I.A.) का झंडा लहराएगा. उन्होंने कहा कि जिस दिन केंद्र में इंडी अलायंस (I.N.D.I.A.) का झंडा बुलंद होगा, हम लोग उस दिन खुशी मनाएंगे और दीप जलाएंगे. वहीं राम मंदिर पर राजद नेताओं की विवादित बयानबाजी जारी है. राजद विधायक और बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर यादव ने भी भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर सवाल उठाया है. राजद नेता ने कहा कि भगवान के अंदर प्राण देने का अधिकार किसको है?

ये भी पढ़ें- Bihar News: पोस्टर विवाद के बाद सामने आए मनोज झा, कहा- पार्टी सभी धर्मों का करती है सम्मान

इसके अलावा राजद के ही विधायक फतेह बहादुर सिंह ने राबड़ी आवास के बाहर ही राम मंदिर पर विवादित पोस्टर लगवाया था. इस पोस्टर में उन्होंने लिखवाया है कि मंदिर का मतलब है मानसिक गुलामी का मार्ग और स्कूल यानी जीवन में प्रकाश. पोस्टर में आगे लिखा है कि जब मंदिर की घंटी बजती है तो अंधविश्वास, पाखंड, मूर्खता और अज्ञानता की ओर बढ़ने का संकेत है. वहीं, जब स्कूल की घंटी बजती है तो तर्कपूर्ण ज्ञान और वैज्ञानिकता के साथ प्रकाश की ओर बढ़ रहे हैं इसका सूचक है. 

Trending news