जगदानंद सिंह ने बनाई आरजेडी से दूरी! सुशील मोदी बोले-रघुवंश के बाद जगदा का नंबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1438429

जगदानंद सिंह ने बनाई आरजेडी से दूरी! सुशील मोदी बोले-रघुवंश के बाद जगदा का नंबर

Bihar News: बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के इशारे पर आरजेडी जगदानंद सिंह को किनारे करने में लगी है.

जगदानंद सिंह. (फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पार्टी से नाराज चल रहे हैं और वे पार्टी कार्यालय नहीं आ रहे हैं. हालांकि, आरजेडी के ओर से यह कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत खराब है और वो गांव में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. लेकिन शुक्रवार को पटना वापस आने के बाद भी जगदानंद सिंह ने पार्टी ऑफिस का रुख नहीं किया. हालांकि, उन्होंने मेदांता हॉस्पिटल में अपना रूटीन चेकअप करवाया.

राजद कार्यालय नहीं आ रहे जगदानंद सिंह
दरअसल, शुक्रवार और शनिवार को पार्टी के लोगों को उम्मीद थी कि जगदानंद आरजेडी के प्रदेश ऑफिस में आएंगे लेकिन वो नहीं पहुंचे. जगदानंद सिंह के पार्टी कार्यालय ना आने को लेकर बीजेपी इस मुद्दे पर निशाना साध रही है. वहीं आरजेडी सब कुछ सामान्य बात कह कर इस मुद्दे से बचना चाह रही है.

राबड़ी आवास मंगाए जा रहे पेपर
इधर. संगठन के कागजात 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर मंगवाए जा रहे. राज्य की नई प्रदेश कमेटी का गठन किया जाना है साथ ही नए जिला अध्यक्षों का चयन भी होना है. प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के कार्यालय ना आने से संगठन के कामकाज प्रभावित हो रहे हैं.

आरजेडी बचाव के मुद्रा में
इस मामले पर आरजेडी प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि जगदा बाबू समाजवादी व्यक्तित्व के धनी हैं और समाजवादी लोग कभी नाराज नहीं होते हैं. उन्होंने कहा कि राजनीतिक गलियारों में उनकी नाराजगी को लेकर जो चर्चा चल रही है वह सच से परे है.

'नीतीश के इशारे पर हो रहा काम'
वहीं, बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के इशारे पर आरजेडी जगदानंद सिंह को किनारे करने में लगी है. उन्होंने कहा, 'पहले आरजेडी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को 'एक लोटा पानी' बता कर अपमानित किया था और उन्हें अस्पताल के बिस्तर से  अपना इस्तीफा लालू प्रसाद को भेजना पड़ा था. अब जगदानंद के साथ बदसुलूकी की जा रही है.'

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव जगदानंद सिंह के सारे एहसान भूल गए हैं और नीतीश कुमार के इशारे पर उन्हें किनारे लगाने की मुहिम चल रही है.

ये भी पढ़ें-बिहार में 'अपने' बढ़ा रहे नीतीश कुमार की मुश्किलें, जानिए क्या है वजह

(इनपुट-रजनीश)

Trending news