Tej Pratap Yadav: पहले राम के नाम पर खेलते थे, अब लव-कुश के नाम पर; बीजेपी पर तेज प्रताप का हमला
Advertisement

Tej Pratap Yadav: पहले राम के नाम पर खेलते थे, अब लव-कुश के नाम पर; बीजेपी पर तेज प्रताप का हमला

Bihar News : कर्नाटक चुनाव के उदाहरण के रूप में बताया कि पिछली बार भगवान हनुमान का गदा उल्टा उन्हें ही लगा था और उनकी आशा है कि इस बार भगवान राम और उनके दोनों पुत्रों लव-कुश का तीर-धनुष भी बीजेपी को लगेगा.

Tej Pratap Yadav: पहले राम के नाम पर खेलते थे, अब लव-कुश के नाम पर; बीजेपी पर तेज प्रताप का हमला

पटना: वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को बीजेपी की लव कुश यात्रा पर आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले पहले तो राम के नाम को आगे कर यात्रा निकालते थे, लेकिन इस बार वे भगवान राम के बेटे लव कुश के नाम पर यात्रा निकाल रहे हैं. उनका कहना है कि बीजेपी को पता नहीं है कि 2020 के चुनाव में भगवान हनुमान का गदा उन्हें लगा है. इस बार लव-कुश जो भगवान श्री राम के बेटे हैं, उनके धनुष का तीर भी बीजेपी को लगेगा. तेज प्रताप यादव का कहना है कि बीजेपी के साथ कोई समाज साथ नहीं है और उन्हें 'इंडिया' गठबंधन के आगमन के बाद से ही परेशानी हो रही है.

तेज प्रताप यादव ने जनता को बताया कि जब से 'इंडिया' महागठबंधन बना है, तब से पूरे देश में लाखों-करोड़ों लोग उनके साथ हैं और उन्हें समर्थन दे रहे हैं. उन्होंने कर्नाटक चुनाव के उदाहरण के रूप में बताया कि पिछली बार भगवान हनुमान का गदा उल्टा उन्हें ही लगा था और उनकी आशा है कि इस बार भगवान राम और उनके दोनों पुत्रों लव-कुश का तीर-धनुष भी बीजेपी को लगेगा. उनका यह कहना है कि जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है और देश देख रहा है कि बीजेपी ने कैसे देश को तोड़ने का काम किया है.

उन्होंने 'इंडिया' गठबंधन में सीएम नीतीश के संयोजक बनने की चर्चा पर भी विचार व्यक्त किया. उनका कहना है कि किसी को बनने से कोई रोक नहीं सकता है और वे आगे बढ़ने के लिए समर्थ रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सभी को सपोर्ट किया है और उनका उदाहरण के रूप में दक्षिणपंथी नेता फतेह बहादुर सिंह के विवादित बयान और पोस्टर पर टिप्पणी करने की बात की. उन्होंने कहा कि उनके बयानों को अभी तक नहीं देखा गया है और इसलिए उन पर टिप्पणी करना उचित नहीं है.

ये भी पढ़िए- Ayodhya Ram Mandir: मुगल सम्राज्य में किसने बनवाई थी मस्जिद, रामलला की कब मिली थी मूर्ति, जानिए श्रीराम जन्म भूमि का इतिहास

 

Trending news