Bihar Crime: खाद की बाल्टी में छुपाकर लाई गई विदेशी शराब की बड़ी खेप, सुपौल पुलिस ने की बरामद
Advertisement

Bihar Crime: खाद की बाल्टी में छुपाकर लाई गई विदेशी शराब की बड़ी खेप, सुपौल पुलिस ने की बरामद

Bihar Crime News: बिहार के सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने त्रिवेणीगंज बाजार के खट्टर चौक के समीप खड़ी एक मैजिक चार पहिया वाहन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. 

Bihar Crime: खाद की बाल्टी में छुपाकर लाई गई विदेशी शराब की बड़ी खेप, सुपौल पुलिस ने की बरामद

सुपौलः Bihar Crime News: बिहार में शराबबंदी लागू है इसके बावजूद हर दिन कहीं न कहीं शराब की बरामदगी होती रहती है. ताजा मामला बिहार के सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने त्रिवेणीगंज बाजार के खट्टर चौक के समीप खड़ी एक मैजिक चार पहिया वाहन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. खास बात यह है कि मैजिक गाड़ी पर यह विदेशी शराब खाद के बाल्टी में छिपाकर रखी हुई थी. 

मैजिक चार पहिया वाहन से अवैध विदेशी शराब बरामद 
त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपीन कुमार ने बताया कि देर शाम गुप्त सूचना मिली कि खट्टर चौक के पास खाद की बाल्टी में अवैध विदेशी शराब पैक कर मैजिक गाड़ी से त्रिवेणीगंज लाया गया है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए खट्टर चौक के पास से लावारिस अवस्था में खड़ी एक मैजिक पर लोड खाद के 30 बाल्टी में रखे कुल 243 लीटर अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की याचिका पर झारखंड HC में सुनवाई, निचली अदालत से मांगा LCR, जानें मामला

कुल 397 बोतल विदेशी शराब की बरामद 
बताया गया कि बरामद शराब में इम्पीरियल ब्लू, सिग्नेचर और ब्लेंडर प्राइड कंपनी की शराब है जो 30 खाद के बाल्टी में भूसे में छिपाकर लाई गई थी. पुलिस ने बरामद कुल 397 बोतल विदेशी शराब और उक्त मैजिक चार पहिया गाड़ी को जब्त कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है. इसके साथ ही फरार तस्कर की तलाश भी की जा रही है.
इनपुट- सुभाष चंद्रा

यह भी पढ़ें- Bihar News: नगर आयुक्त अनिमेष पराशर के प्रयासों का नतीजा, स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 में पटना का पहली बार अवॉर्ड श्रेणी में चयन

यह भी पढ़ें- Corona Vaccination: बिहार पहुंची CORBEVAX वैक्सीन की 5 हजार डोज, 12 से 14 उम्र के बच्चों को मिलेगा टीका

Trending news