Bihar News: भतीजे को बुआ से हुआ प्यार, पुलिस के समने रचाई शादी, पढ़ें ये अनोखी Love Story
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2024524

Bihar News: भतीजे को बुआ से हुआ प्यार, पुलिस के समने रचाई शादी, पढ़ें ये अनोखी Love Story

कहते हैं कि प्यार, जाति, धर्म उम्र और रिश्तों को नहीं देखता है, ये बस हो जाता है. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के मुंगेर में हुआ है. यहां एक भतीजे को अपनी बुआ से प्यार हो गया था.

 (फाइल फोटो)

मुंगेर: कहते हैं कि प्यार, जाति, धर्म उम्र और रिश्तों को नहीं देखता है, ये बस हो जाता है. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के मुंगेर में हुआ है. यहां एक भतीजे को अपनी बुआ से प्यार हो गया था. जब इनको रिश्तों को घरवालों ने नहीं माना तो उन्होंने पुलिसवालों के सामने ही शादी कर ली. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के रामबिहारीपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. गांव के रहने वाले पप्पू तांती का 23 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार को पड़ोस में रहने वाली बुआ उषा कुमारी के साथ पिछले तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस दौरान दोनों एक दूसरे से लगातार मिलते जुलते रहे और धीरे धीरे दोनों के बीच प्यार इस कदर हावी हुआ की दोनों ने रिश्ते की मर्यादा को लांघते हुए एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमेखा ली. इसी दौरान रोहित और उषा ने तीन नवंबर को भागलपुर कोर्ट में जाकर शादी कर ली और फिर दोनों घर वापस आ गए. 

वहीं जब लड़की के परिजनों को शादी की जानकारी मिली तो परिजनों ने इसका विरोध किया और लड़की को बाहर आने जाने पर प्रतिबंध लगा दिया. वहीं प्रेमी से पति बना रोहित अपनी पत्नी को ले जाने के लिए लगातार कोशिश करता रहा लेकिन कोई सफलता उसे हाथ नहीं लगी. जिसके बाद रोहित ने घटना की जानकारी हवेली खड़गपुर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार को दी. पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर आपसी सहमति बनाकर फैसला लेने को कहा. लड़की ने थानाध्यक्ष से कुछ समय मांगा और अपने मां के घर वापस आ गई. मायके आने के बाद लड़की ने परिजनों से रोहित के साथ रहने की जिद्द ठान ली जिसका विरोध उसके पिता ने किया. लड़की ने किसी तरह अपने पति रोहित को फोन कर घर से नहीं जाने देने की बात कही. जिसके बाद पति रोहित ने पुनः पुलिस अधिकारी से अपनी पत्नी को लाने की गुहार लगाई. जिसके बाद थानाध्यक्ष ने लड़की को थाना बुलवाया और उससे पूछताछ करने पर लड़की ने अपने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई. जिसके बाद पुलिस ने दोनों की कागजी कार्यवाही पूरी करते हुए थाना परिसर में शादी करवा दी.

वहीं प्रेमी रोहित ने कहा कि हम पिछले तीन साल से एक दूसरे से प्यार करते थे और 3 नवंबर को भागलपुर में कोर्ट मैरेज भी कर चुके हैं. हम लोग जब शादी करने के बाद जा रहे थे तो धोखे से बुलाकर मेरी पत्नी को घर बुला लिया गया था और उसे फिर आने नहीं दे रहे थे.फिर हमें थाने में आकर गुहार लगाए तो आज मेरी पत्नी मुझे मिल गई. लड़की रिश्ते में बुआ लगती है इस वजह से ये लोग विरोध कर रहे थे. हम लोग शादी करके खुश हैं. वहीं लड़की ने भी रोहित के रहने की इच्छा जताई और कहा की इसके साथ हम खुशी से रहेंगे.

 

Trending news