बहू की करतूत उजागर करना ससुर को पड़ा भारी, लोगों ने मारपीट कर किया जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1412192

बहू की करतूत उजागर करना ससुर को पड़ा भारी, लोगों ने मारपीट कर किया जख्मी

बिहार के कटिहार से फिर से एक गंदी तस्वीर सामने आयी है. यहां घर की बहू को परिवार के लोगों ने पड़ोसी के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया. अवैध संबंध बनाते उसके शयनकक्ष में आधी रात के वक्त दोनों को पकड़ा गया.

(फाइल फोटो)

कटिहार : बिहार के कटिहार से फिर से एक गंदी तस्वीर सामने आयी है. यहां घर की बहू को परिवार के लोगों ने पड़ोसी के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया. अवैध संबंध बनाते उसके शयनकक्ष में आधी रात के वक्त दोनों को पकड़ा गया. ससुर ने बहू के कमरे में घुसकर उसकी काली करतूत का वीडियो मोबाइल में पुख्ता सबूत के तौर पर बना लिया. वहीं बहू के साथ पकड़े गए पड़ोसी युवक को हाथ-पैर बांधकर, बंधक बनाकर गांव के मुखिया को फैसले के लिए बुलाया गया. मौके पर बैठी पंचायत के बाद मामला हिंसक झड़प में तब्दील हो गया. यह पूरा मामला मनिहारी थाना क्षेत्र के बलदियाबाड़ी की बतायी जा रही है. 

अवैध संबंध में परिवार के द्वारा पकड़े गए पड़ोसी युवक दिलखुश को छुड़ाने उसके मित्र और परिजन उस घर आ धमके. जहां बहू के साथ उसे बांधकर रखा गया था. 20 की संख्या में पहुंची भीड़ ने बहू के ससुर और देवर को पीट पीटकर जख्मी भी कर डाला. बंधक बने युवक दिलखुश को बाइक पर बिठाकर वह साथ ले गए.

अब पिटायी से जख्मी ससुर और जख्मी देवर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि घर की बड़ी बहू अपने करतूत में जब पकड़ी गयी तो पड़ोसी युवक दिलखुश को छुड़ाने उसके परिवार और मित्र के 8 लोगों ने उसके साथ उसके परिवार के सामने ही मारपीट की और बहू के साथ छेड़खानी भी कि और पकड़े गए पड़ोसी युवक दिलखुश को छुड़ा ले गए और मार पीटकर उनके परिवार के लोगों को जख्मी भी कर डाला. 

मामले की फरियाद पर मनिहारी पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी मनोज कुमार के निर्देश पर आरोपी पड़ोसी युवक उसके परिजन और मित्र सहित 8 लोगों पर दुष्कर्म समेत कई संगीन धाराओं के साथ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है. 
(रिपोर्ट- राजीव रंजन)

ये भी पढ़ें- खेसारी और अक्षरा का शो देखने जाना युवकों को पड़ा महंगा, एक की गई जान, दो घायल

Trending news