IND vs PAK: भारत-पाक वर्ल्ड कप मैच पर मंडराया बारिश का खतरा, मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1912248

IND vs PAK: भारत-पाक वर्ल्ड कप मैच पर मंडराया बारिश का खतरा, मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट

IND vs PAK Weather Update: क्रिकेट विश्व कप 2023 में 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. मौसम विभाग का कहना है कि मैच वाले दिन हल्की बारिश हो सकती है.

IND vs PAK: भारत-पाक वर्ल्ड कप मैच पर मंडराया बारिश का खतरा, मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट

रांची: World Cup 2023, IND vs PAK Weather Update: क्रिकेट विश्व कप 2023 के सबसे बड़ा मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच  खेला जाने वाला है. ऐसे में क्रिकेट फैंस को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है. इस मैच को लेकर अहमदाबाद के साथ साथ पूरे विश्व के क्रिकेट फैंस के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. इस बीच अहमदाबाद से एक खबर सामने आ रही है. जो क्रिकेट फैंस को निराश कर सकती है. मौसम विभाग ने ये आशंका जताई है कि 14 और 15 अक्टूबर को अहमदाबाद शहर समेत मध्य और उत्तर गुजरात के कई हिस्सों में बारिश होगी. बता दें कि भारत-पाकिस्तान के साथ साथ विश्व कप के किसी भी मैच के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा गया है.

बता दें कि विश्व कप के इस हाईवोल्टेज मैच के लिए दोनों देशों की टीमें अहमदाबाद पहुंच चुकी है. पाकिस्तान की टीम बुधवार को ही अहमदाबाद पहुंच गई थी. वहीं भारतीय टीम आज सुबह अहमदाबाद पहुंची. बता दें कि इससे पहले श्रीलंका में खेले गए भारत और पाकिस्तान का लीग मैच भी बारिश के कारण पूरा नहीं खेला जा सका था. जिसके बाद सुपर-4 स्टेज में भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया था. इससे पहले विश्व कप 2019 में भी भारत- पाकिस्तान मैच के दौरान बारिश ने खलल डाली थी.

मौसम विभाग ने मैच वाले दिन का अपडेट जारी करते हुए कहा कि वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के चलते मध्य और उत्तर गुजरात में अचानक हल्की बारिश होने के हालात बन रहे हैं. 14 और 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में सुबह से ही बादल छाए रहेंगे. इस दौरान हल्की बारिश की भी संभावना जताई गई है. बता दें कि गुजरात में इस समय मानसून की विदाई हो चुकी है. अब ऐसे में ये देखने दिलचस्प हो जाता है कि इस मैच में अगर बारिश होती है तो प्वाइंट्स टेबल में क्या असर देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें- NZ vs BAN Live Streaming: न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच ऐसे देख सकते हैं बिल्कुल फ्री, डाउनलोड करें ये ऐप

Trending news